हरियाणा

एक तरफ कौरव—एक तरफ पांडव..चुनाव आपको करना है—अजय चौटाला

चंडीगढ़,
इनेलो के घमासान के बीच अाज अजय चौटाला झज्जर, दादरी, भिवानी व हांसी पहुंचे, वहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरादर स्वागत किया। चौटाला 2 सालों के बाद अाज पार्टी कार्यालय में अाए हैं। जहां उनके समर्थकों का भारी जमवाड़ा देखने को मिला। इस मौके पर उनके साथ दिग्विजय चौटाला भी मौजूद है। वहीं संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं ने अजय व दिग्विजय चौटाला जिंदाबाद के जोरदार नारे लगाए।

कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होते हुए अजय चौटाला ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। चौटाला ने कहा कि इनेलो किसी कि नहीं केवल अाप लोगों की पार्टी है। हालाकि इस समय पार्टी में हालात ठीक नहीं है। इनेलो का हाल महाभारत के कौरवों और पांडवों जैसा हो चुका है, लेकिन फैसला अाप पार्टी कार्यकर्ताओं के हाथ में हैं कि उन्हें पांडवों का साथ देना है जो कौरवों का।

चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि न तो हमें साम्राज्य चाहिए और न ही सत्ता की जरूरत है। हम केवल इतना चाहते हैं कि कार्यकर्ताओं का पूरी तरह से सम्मान होना चाहिए। हमने न पहले कभी कार्यकर्ताओं को जलील होने दिया और न कभी भविष्य में होने देंगे। मैं अपने कार्याकर्ताओं के काटों को पलकों से हटाने के काम करुंगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गांव के चौक में सतीश को मारते रहे चाकू..कोई नहीं आया बचाने, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

हरियाणा में लगा नाइट कर्फ्यू—जानें पूरी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार—सिरसा हाइवे पर भयानक हादसा, 5 युवकों की मौत, मृतकों की नहीं हो पाई पहचान