हरियाणा

पुलिस विभाग में विभिन्न पदों की भर्ती की अंतिम तिथि बढ़ी

चंडीगढ़,
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पुलिस विभाग के विभिन्न पदों के लिए परीक्षा हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में आयोजित करने का निर्णय लिया है। कर्मचारी चयन आयोग के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह निर्णय जनसाधारण से प्राप्त प्रतिवेदनों के दृष्टिगत लिया गया है।

उन्होंने बताया कि आयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in पर प्रकाशित विज्ञापन के पेज नम्बर 10 पर नोट (i) में विद्यमान ‘साक्षात्कार’ शब्द को अब ‘दस्तावेजों की जांच के समय’ के रूप में पढ़ा जाए।

17 अप्रैल, 2018 को विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित आयोग के विज्ञापन संख्या 3/2018 दिनांक 16 अप्रैल, 2018 के अनुसार पुलिस विभाग के विभिन्न पदों के लिए आयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in के माध्यम से 28 अप्रैल से 28 मई, 2018 तक आनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए, जिसकी तिथि को बाद में 4 जून, 2018 तक बढ़ाया गया था। अब उपरोक्त के दृष्टिगत जो उम्मीदवार इससे पूर्व आवेदन नहीं कर सके, वे अब हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in के माध्यम से 20 जून से 2 जुलाई, 2018 रात 11.59 बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और तदानुसार फीस जमा करवाने की अंतिम तिथि 5 जुलाई, 2018 सायं 5.00 बजे तक होगी। विज्ञान संख्या 3/2018 की अन्य नियम व शर्तें यथावत रहेंगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कब थमेगी बच्चियों के साथ दरिंदगी..रोहतक में मिला बच्ची का 5 दिन पुराना शव

पुलिस खामोश, दबंग बेखौफ बलात्कार पीड़िता गांव छोड़ने को मजबुर

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में छात्र नहीं बदल सकते स्कूल, आया नया फरमान