उत्तर प्रदेश

वाह रे सिस्टम..दिवंगत डिप्टी एसपी का किया तबादला

लखनऊ,
उत्तर प्रदेश पुलिस में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शुक्रवार को 19 पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला किया गया है। चौंकाने वाली बात यह रही है कि जिन पुलिस उपाधीक्षकों का तबादला हुआ है उनमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण सिंह का भी नाम है। बता दें कि सत्यनारायण सिंह का दिसंबर में ही कैंसर के कारण निधन हो चुका है।

सत्यनारायण अभिसूचना मुख्यालय में तैनात थे और उनका तबादला अयोध्या किया गया था, लेकिन जब उनका ट्रांसफर अयोध्या हुआ था, वे कैंसर से पीड़ित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे। पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले का जो आदेश जारी हुआ है उसमें दिवंगत डिप्टी एसपी सत्यनारायण का स्थानांतरण अयोध्या के अभिसूचना मुख्यालय में किया गया है।

सूची में सत्यनारायण सिंह का नाम शामिल होने की जानकारी के बाद डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया। शुक्रवार देर रात उत्तर प्रदेश के डीजीपी की ओर से इसको लेकर एक ट्वीट जारी किया गया। ट्वीट में इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने माफी मांगी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यह गहरे खेद का विषय है। पुलिस उपाधीक्षक सत्य नारायण सिंह के स्थानांतरण सूची रद्द कर दी गई है। इस तरह की गड़बड़ी अनुचित है और मैं इसके लिए एचओडी के रूप में माफी मांगता हूं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गोलगप्पे खाते—खाते हुए लड़की को हुआ गोलगप्पे वाले से प्यार, दोनों हुए फरार…

अयोध्या दौरे पर सीएम योगी के बड़े ऐलान,सरयू को दी 5 सौगातें

विकास दुबे प्रकरण की जांच के लिए आयोग गठित