फतेहाबाद

शादी का समान खरीद कर लौट रहे दूल्हे के पिता की सड़क दुर्घटना में मौत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भूना के गांव छोटी जांडली में एक कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को हिसार के नीजि अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
जानकारी के मुताबिक, छोटी जांडली में मेडिकल का काम करने वाला रोहताश और कृष्ण बाइक पर भूना से समान खरीदकर गांव की तरफ लौट रहे थे। रस्ते में उकलाना की तरफ से आ रही एक कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर जा गिरे। कार सवार मौके से फरार से हो गए। हादसे में बाइक सवार कृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रोहताश गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया।
कार में थे असमाजिक तत्व
ग्रामीणों ने बताया कि कार में असमाजिक तत्व सवार थे। कार में कस्सी के विंडे, लाठियां व लोहे के सरिए रखे हुए थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार सवार किसी घटना को अंजाम देकर लौट रहे थे या फिर किसी घटना को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर अज्ञात कार सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी गई है।
कृष्ण के लड़के की है शादी
ग्रामीणों के अनुसार मृतक कृष्ण के छोटे लड़के की शादी 17 मई को होनी है। इसके चलते कृष्ण और रोहताश भूना में समान खरीदने गए थे। घार वापिस लौटते समय शुक्रवार देर रात सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए।

Related posts

फतेहाबाद में अधिकारियों ने शहीदी स्मारक पर शहीदों को किए पुष्प अर्पित

दर्जनभर गांवों को डूबाने की साजिश का पर्दाफाश, भाखड़ा मेन ब्रांच को तोड़ने का प्रयास

महिला सिलाई कढ़ाई कोर्स का हुआ समापन