फतेहाबाद

वहशी होता समाज : 24 घंटे में छेड़छाड़, रेप और गैंगरेप के 3 मामले दर्ज

टोहाना,
सभ्य समाज में दिन—प्रतिदिन हवस के भेड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसे समाज का बिगड़ा आचरण कहे या फिरबढ़ता अपराध..जो भी हो इसमें शोषित महिला पक्ष ही रहता है। कानून की सख्ती के बाद भी महिलाओं के प्रति होने वाले अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे।
टोहाना सदर थाने में 24 घंटे में महिलाओं के प्रति अपराध के 3 मामले दर्ज हुए। इनमें एक छेड़छाड़ का मामला है, दूसरा रेप का और तीसरा गैंगरेप का। पुलिस ने तीनों मामले दर्ज करके त्वरित कार्रवाई की। पुलिस छेड़छाड़ और रेप में मामले में जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही है, वहीं गैंगरेप के दो अरोपियों को हिरासत में ले लिया है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

सदर थाना प्रभारी सोमवीर ढ़ाका ने कहा कि महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध समाज के लिए चिंता का विषय है। इसको लेकर समाज को जागरुक होना होगा। सभ्य होते समाज में महिलाओं के प्रति असभ्य कृत्य बढ़ते जा रहे है। उन्होंने बताया कि उपमंडल के एक गांव से महिला ने थाना में शिकायत दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ दो युवकों ने बहला—फुसलाकर गैंगरेप किया है। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसके बयान दर्ज किए और दोनों आरोपियों को तुंरत हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दी है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि गैंगरेप के बाद में दोनों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि किसी को भी इस बारे में बताया तो वे उसे तथा उसके पिता को मार देंगे। पुलिस ने धारा 363,366ए 506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस चाहे आरोपियों को पकड़ चुकी हो, लेकिन आमजन को सोचना होगा कि हमारा युवा समाज किस वहशी दुनियां में कदम रख रहा है। युवा पीढ़ी को वहशीपन से दूर करने के लिए एकबार फिर संस्कार युक्त नैतिक शिक्षा को समाज में फैलाने की आवश्यकता आज दिखाई देने लगी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बारिश के पानी में गिरने से युवक की मौत— लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

एपीएल राशनकार्ड के सभी गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री दी जाये : रेखा शाक्य

भोडिया खेड़ा महाविद्यालय में ‘गणित और हम’ विषय पर पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता आयोजित