झज्जर

पत्नी—बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक ने की आत्महत्या

झज्जर,
गांव लाडपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटी को गोली मारने के बाद आत्महत्या कर ली।घटना का कारण घरेलू कलह माना जा रहा है। पति—पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच आरंभ कर दी।
जानकारी के मुताबिक, 35 साल का दिनेश ने अलसुबह करीब 4 बजे अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पत्नी कविता और बेटी कृश्या पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इसके बाद दिनेश ने खुद को भी गोली मार ली। पत्‍नी और पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कृश्या को गंभीरावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी उपचार की दौरान मौत हो गई। दिनेश का छाेटा बेटा दादी के पास सोया हुआ था और इसी कारण वह बच गया।
दिनेश का बड़ा भाई सतीश जब सुबह छह बजे घर आया तो घटना का पता चला। परिजन बच्‍ची को तुरंत रोहतक पीजीआइ ले गए, लेकिन बुरी तरह घायल कृश्या ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी अशोक कुमार की अगुवाई में पुलिस की टीम ने घटनास्‍थल पर जांच की और शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। घटना के कारण का पता अभी नहीं चल सका है।
इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटनास्‍थल से जांच के लिए नमूने लिए। पुलिस ने दिनेश के परिजनों और गांव के लोगों से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि दिनेश ने यह कदम क्‍यों उठाया।

Related posts

अवैध वसूली करने वाला पुलिसकर्मी हुआ लाइन हाजिर

भूकंप से कांपा एनसीआर, झज्जर में था केंद्र

हरियाणा के मंत्री बोले— गांव को स्टार मिलने से होगी लड़कों की सगाई