देश

जिंदा व्यक्ति को खा गए कुत्ते, क्षत—विछत हालत में मिला शव

रामगढ़,
कुत्ते को सबसे वफादार और मनुष्य प्रेमी जानवर माना जाता है लेकिन झारखंड के रामगढ़ में कुत्ता ही एक शख्स के लिए काल बन गया और नोंच-नोंच कर उसे मार डाला। पुलिस मेस में खाना बनाने वाले रसोइए की कुत्तों ने जान ले ली।
रामगढ़ में पुलिस लाइन से महज 50 मीटर की दूरी पर एक आदमखोर कुत्ते ने पुलिस मेस में काम करने वाले रसोइए को काट कर मार डाला। उसका क्षत-विछत शव कई घंटों तक उसी जगह पड़ा रहा।
रसोइए की मौत को लेकर एक जवान ने बताया कि रात को खाना खाने के बाद वो सो गया था लेकिन जब सुबह 4 बजे उठा और चाय पीने के लिए बाहर निकला तो लोग शोरगुल मचा रहे थे कि किसी शख्स को कुत्ते ने काट खाया। वहां जाकर देखने पर पता चला कि पुलिस मेस में खाना बनाने वाले रसोइए को ही कुत्ते ने शिकार बनाया था।
रसोइए का नाम संतोष उरांव है और उसके शरीर पर कई जगह कुत्ते के काटने के बाद गहरे जख्म भी मिले हैं। संतोष कुमार 2012 में रसोइए के तौर पर पुलिस लाइन में नियुक्त हुआ था।
माना जा रहा है कि सुबह शौच के लिए दामोदर नदी के किनारे जाने के वक्त ठंड लगने की वजह से रसोइया वहीं गिर गया जिसके बाद पास ही की श्मशान में जमावड़ा लगाने वाले आदमखोर कुत्तों ने उसे अपना शिकार बना लिया।
एक अधिकारी के मुताबिक पुलिस लाइन में खाना बनाने वाला रसोइया अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था। उन्होंने कहा कि उसके नशे में रहने के कारण ही शायद कुत्तों ने उसे अपना शिकार बना लिया।

Related posts

ड्राइवर को गोली मारकर स्कूल बस से बच्चे को अगवा कर ले गए बदमाश

1 रुपए के बदले मिल सकते है 350

चुनाव आयोग ने किया ‘एक प्रत्याशी एक सीट’ का समर्थन, जुलाई तक टली सुनवाई