देश

कोरोना महामारी : गरीबों की सेवा में जुटा सदानंद राधिका मंगल चैरिटेबल ट्रस्ट

सिलीगुड़ी,
कोराना वायरस से फैली महामारी चाय बगानों में काम करने वाले गरीब श्रमिकों के लिए आफत से ​कम नहीं है। उन्हें दो समय का खाना भी नसीब नहीं हो पा रहा था, ऐसे में इन बेबस श्रमिकों के लिए सहारा बना सदानंद राधिका मंगल चैरिटेबल ट्रस्ट।
ट्रस्ट के ट्रस्टी दलीप शर्मा व बबीता शर्मा ने श्रमिकों की मुश्किलों को समझा और उनकी सेवा करने का बीड़ा उठाया।
उन्होंने माटीगाड़ा अवस्थित पटन फुलवारी चाय बगान के गरीबों श्रमिक परिवारों के बीच काफी मात्रा में खाद्य सामग्री और कच्ची सब्जियां पहुंचाई। बता दें, कोरोना वायरस के महामारी के वजह से दूर—दराज के गांव लोगों और चाय बागानों के श्रमिक परिवारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

सामाजिक संस्थाएं भी लोगों की कमी के वजह से दूरदराज के गांव और चाय बागान में पहुंच नहीं पा रहे हैं। ऐसी परिस्थितियों में सदानंद राधिका मंगल चैरिटिबल ट्रस्ट ने दूरदराज और चाय बागान में रहने वाले लोगों के लिए खाद्य सामग्री पहुंचाने का बीड़ा उठाया है।
ट्रस्ट के ट्रस्टी दिलीप शर्मा और बबीता शर्मा के नेतृत्व में माटीगाड़ा पुलिस और भक्तिनगर पुलिस की मदद से पटन फुलवारी चाय बागान में चाय श्रमिकों के बीच खाद्य सामग्री वितरण किया गया। संकट की घड़ी में खाद्य सामग्री मिलने से श्रमिक परिवार काफी खुश नजर आ रहे हैं। चाय बागान के श्रमिकों ने बताया कि हमारे यहां पर खाद्य सामग्री की काफी कमी है। हम सदानंद राधिका मंगल चैरिटेबल ट्रस्ट के आभारी रहेंगे।

ट्रस्ट के ट्रस्टी दिलीप शर्मा ने बताया कि हम आगे भी दूरदराज के लोगों और चाय बागान इलाकों में जाकर गरीब लोगों के बीच खाद्य सामग्री, सब्जी और पीने का पानी वितरण करते रहेंगे ।

Related posts

अभिनंदन को गिरफ्तार करने वाले PAK कमांडो को सेना ने किया ढेर

Jeewan Aadhar Editor Desk

जम्मू-कश्मीर : शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, फायरिंग जारी

दिल्ली: संदिग्ध परिस्थिती में IAS अफसर की मौत, स्विमिंग पूल में मिली लाश