हिसार

ट्रस्ट ने किया एचएयू चौकी प्रभारी व स्टाफ को सम्मानित

स्टाफ के लिए मास्क, तापमान मशीन व सेनेटाइजर तथा गरीबों को बांटने के लिए राशन किट दी

हिसार,
मां भ्रामरी देवी बनभौरी धाम ट्रस्ट की ओर से कोरोना योद्धाओं का सम्मान करने की श्रृंखला हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में स्थित पुलिस चौकी के प्रभारी चन्द्रभान व अन्य स्टाफ सदस्यों को सम्मानित किया गया। ट्रस्ट की ओर से चौकी प्रभारी व स्टाफ को मास्क, सेनेटाइजर व तापमान भेंट किये गये वहीं जरूरतमंदों के लिए राशन किट भी दी गई, ताकि नजदीक क्षेत्र का कोई जरूरतमंद इसका फायदा उठा सके।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने कहा कि पुलिस व होमगार्ड के जवान अपने घरों व बच्चों से दूर रहकर गर्मी के मौसम में ड्यूटी दे रहे हैं। जनता के प्रति उनकी निष्ठा को देखते हुए इन्हें सम्मानित किया जा रहा है। इसी के चलते हर चौक व चौराहे पर मुस्तैदी से ड्यूटी दे रहेे पुलिस कर्मियों व होमगार्ड के जवानों को फूलमालाओं से सम्मानित करते हुए उन्हें मास्क व सेनेटाइजर भी प्रदान किया। ट्रस्ट पदाधिकारियों ने अपील की कि वे जनता की सुरक्षा के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें।
इस दौरान सुरेन्द्र कौशिक के अलावा राजकुमार गौड़, गौरव गिरधर, जय पूनिया, विरेन्द्र गे्रवाल एवं अन्य भी शामिल थे। पुलिस चौकी में सम्मानित होने वालों में चौकी प्रभारी संब इंस्पेक्टर चन्द्रभान के अलावा राजबीर सिंह, वजीर सिंह, गुरसेवक, रणजीत सिंह, तेजपाल व पवन कुमार आदि शामिल थे। सभी ने ट्रस्ट के सेवा कार्यों की प्रशंसा की ओर से कहा कि महामारी के समय में ट्रस्ट ने जरूरतमंदों की जो सहायता की है, वह सराहनीय है।
ज्ञात रहे कि ट्रस्ट पदाधिकारियों व सेवादारों की ओर से मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक की सलाह से पिछले डेढ माह से अधिक समय से विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए राशन किट भिजवाई जा रही है। राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। ट्रस्ट पदाधिकरियों का कहना है कि किसी भी जरूरतमंद को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत होगी, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया जाएगा।

Related posts

अखिल भारतीय सेवा संघ की वार्षिक बैठक आयोजित, नई नियुक्तियां भी की गई

कन्या भ्रूण हत्या की जानकारी देने वाले को मिलेगा 1 लाख रुपए का इनाम

मोदी के प्रयासों से विश्वभर में बज रहा भारतीय पद्धति योग का डंका : सोनाली