हिसार

घर में घुसकर मां के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर बेटे ने दी सी.एम. विंडो में शिकायत

घर में अकेली मां के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी का आरोप

हिसार,
श्याम विहार कालोनी निवासी विकास ने उसकी मां के साथ घर में घुसकर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ सी.एम. विंडो में शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है। सी.एम. विंडो में दी शिकायत में विकास पुत्र रोशन लाल ने बताया कि 9 जून मंगलवार को उसके पिताजी व वह स्वयं शहर में किसी कार्य से गए हुए थे और घर पर उसकी मां अकेली थी जब वे शहर से घर लौटे तो उन्हें घर से उसकी मां की बचाओ-बचाओ की आवाज सुनाई दी जब वे भागकर घर पहुंचे तो श्याम विहार कालोनी निवासी ही पवन पुत्र भगत राम उसकी मां के साथ मारपीट कर रहा था जो कि उन्हें देखते ही वहां से भाग गया।
विकास ने बताया कि जब उसने अपनी मां से पूछा तो उसने बताया कि पवन उसके भाई अनिल को पूछ रहा था मैंने कहा कि अनिल घर पर नहीं है तो वह जबरदस्ती घर के अंदर घुस आया और कहने लगा कि अनिल ने जो मेज मुझे दी थी, मैं उसे नहीं लेता मेरे 1500 रुपये मुझे वापिस दो। तूने अनिल को घर पर ही छुपा रखा है मैं उसे जान से मारूंगा। आगे से हट जा नहीं तो तूझे से भी जान से मार दूंगा। जब उसकी मां ने इसका विरोध किया तो आरोपी पवन ने उनके साथ मार-पिटाई की जिससे उन्हें काफी चोटें आई।
विकास ने बताया कि इसके बाद उसने अपने भाई अनिल को फोन करके बुलाया जिन्होंने महिला हेल्पलाइन पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मेरा भाई अनिल व भाभी अंजू घर आए और मेरी मां को सिविल अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें दाखिल कर लिया।
विकास ने आरोप लगाया कि इसके बाद वह व उसके पिताजी घर पर ही थे शाम करीब 5:30 बजे आरोपी पवन की पत्नी प्रीति व प्रीति की ननद उनके घर पर आई और प्रीति की ननद ने खुद को राजनीतिक पहुंचने वाले व कांग्रेस के पदाधिकारी एडवोकेट की पत्नी बताते हुए धमकी दी कि या तो तुम लोग अपनी मां को छुट्टी दिलाकर घर ले आओ और उनके भाई पवन की कोई शिकायत मत करो नहीं तो तुझे व तेरे परिवार को जान से हाथ धोना पड़ेगा या फिर मैं अपने वकील पति व कांग्रेसी नेता से तुम्हारी झूठी शिकायत दिलवा देंगे और तुम्हारा पूरा परिवार जेल में सड़ेगा।
विकास ने आरोप लगया कि इससे यही साबित होता है कि एडवोकेट ने ही अपने साले पवन को पुलिस कार्यवाही से बचाने व उनके परिवारजनों को डराने-धमकाने के लिए प्रीति व अपनी पत्नी को भेजा था। विकास ने सी.एम. विंडो के माध्यम से मुख्यमंत्री से गुहार लगाई कि घर में घुसकर उनकी अकेली माता के साथ मारपीट करने वाले व अपनी वकालत व राजनीतिक पहुंच का गलत इस्तेमाल करने वाले अन्य आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही कर उनकी जान-माल की रक्षा की जाए।

Related posts

सोनाली के साथ डीसी व एसपी से मिले हरिता के ग्रामीण

सरकार को अग्रोहा के पास लाधड़ी टोल तुरंत हटाकर जनता को राहत देनी चाहिए : बजरंग गर्ग

प्रदेश में हर साल होती हैं डेढ़ लाख सडक़ दुर्घटनाएं,यातायात नियम सख्त होने से 4 फीसदी कम हुई सडक़ दुर्घटनाएं