राशिफल

25 जुलाई 2020 : जानें शनिवार का राशिफल

मेष
कुछ कामों में रुकावटें आ सकती हैं। मेहनत ज्यादा हो सकती है। जॉब स्विच करने का मन बना सकते हैं, लेकिन सोच-समझकर फैसला लें। यह आपकी सामाजिक स्थिति को बढ़ावा देने के लिए एक अनुकूल समय है, क्योंकि आपके विवाह के लिए प्रस्ताव आ सकते हैं। आपका साथी कुछ ऐसे मुद्दे उभार सकता है जो आपके स्थानांतरण या माइग्रेशन का कारण बन सकता है। इस समय आप समझदारी से काम लें। अपने मन को शांत और व्यवहार पर नियंत्रण रखें।

वृष
बिजनेस में फायदा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है। साथ काम करने वालों से सहयोग मिलेगा। सेहतमंद और तंदुरुस्त रहेंगे। पैसों का रुतबा दिखायेंगे। सीनियर्स की उम्मीदों पर जल्द ही खरा उतरेंगे। रोमांस में सितारे जगमगाने को हैं। घरवालों के साथ बाहर घूमने निकल सकते हैं। ट्रेवल करने के लिए ये सही वक्त नहीं है। प्रॉपर्टी के बिज़नेस में हैं तो लाभ होगा।

मिथुन
सितारों की स्थिति आपके लिए खास हो सकती है। आज आप सक्रिय रहेंगे। ऑफिस में नया काम या नई जिम्मेदारी भी आपको मिल सकती है। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। कुछ नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं। लव पार्टनर की मदद से धन लाभ के योग हैं। आपको भावनात्मक सहयोग मिल सकता है। सामाजिक और सामूहिक कामों के लिए लोगों से मुलाकात हो सकती है। ताजगी और स्फूर्ति महसूस होगी। सेहत में सुधार होने के योग हैं।

कर्क
आज आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। आप किसी काम के लिए योजना बनायेंगे। आपकी योजना सफल होगी। आय के स्रोतों में वृद्धि होने की संभावना है। आज आपके स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आ सकती है। आपको अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए। आज व्यर्थ के झगड़े में पड़ने से आपको बचना चाहिए। इस राशि के प्राइवेट नौकरी करने वालों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है, जिसे पूरा करने में आप सफल रहेंगे। सोशल साईंस के स्टूडेंट्स अपने दोस्तों के साथ किसी सब्जेक्ट को लेकर चर्चा करेंगे।

सिंह
अधिकारियों से सहयोग कम ही मिल पाएगा और आपको बिजनेस में सावधान रहना होगा। ऑफिस और बिजनेस में जो काम हाथ में लेंगे, उसमें सफलता की संभावना कम है। बिजनेस के मामलों में किसी अनुभवी की सलाह जरूर लें। जल्दबाजी न करें। अकेलेपन से बचें। अधूरे काम निपटाने में आपको परेशानियां आ सकती हैं। आज मिलने वाले पैसों को आने वाले समय के लिए बचा कर रखें। जीवनसाथी के साथ यात्रा हो सकती है या किसी प्रोग्राम की प्लानिंग बन सकती है।

कन्या
अच्छे व्यावसायिक अवसर आपके व्यवसाय को बढ़ाने में अति सहायक सिद्ध होंगे। आप नए क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार होंगे। उद्यमी अच्छा करेंगे। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। बच्चे अपने-अपने क्षेत्र में अच्छा करेंगे और आप उन पर गर्व करेंगे। परिवार आपका पूर्ण सहयोग करेगा तथा परिवार में सदस्यों के मध्य स्नेही वातावरण बना रहेगा। लम्बे समय से बीमारी से जूझ रहे जातकों का आत्मविश्वास उन्हें बीमारी से पार पाने में मदद करेगा और स्वास्थ्य में सुधार संभव है। आप शारीरिक और भावनात्मक रूप से बेहतर महसूस करेंगे।

तुला
कुछ रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। नौकरी और बिजनेस में समय पर सहयोग नहीं मिलने से परेशानी हो सकती है। अनुशासन में रहेंगे तो सेहतमंद रहेंगे। आज बचाया हुआ पैसा कल काम आएगा। आफिस में काम पूरा करने में देरी हो सकती है। प्यार के मामले में सब्र करें। परिवार में किसी को आपकी जरूरत है, उसकी मदद करें। दोस्तों के साथ बाहर जाने से फ्रेश फील करेंगे। प्रॉपर्टी से संबंधित काम पूरा होगा।

वृश्चिक
आज आपको कुछ जरूरी कामों में दोस्तों से मदद मिलेगी। कई दिनों से अटका हुआ पैसा आज वापस मिलने की उम्मीद है। करियर में आपकी बेहतरी सुनिश्चित होगी। साथ ही पहले से दी गई किसी प्रतियोगी परीक्षा में आपको सफलता मिल सकती है। आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता बनी रहेगी। धन लाभ के मौके मिलेंगे। परिवार का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। इस राशि के कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन अच्छा रहेगा।

धनु
नौकरीपेशा लोगों के काम में रुकावटें आ सकती है। बिजनेस करने वाले लोग सावधान रहें। कानूनी मामले उलझ सकते हैं। फालतू कामों में समय खराब होने के योग हैं। स्थान में बदलाव संबंधी कोई प्लान बन सकता है। कामकाज के सिलसिले में कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। आपकी लव लाइफ में कुछ बदलाव होने के योग बन रहे हैं। इस राशि के अविवाहित लोगों के लिए समय अच्छा हो सकता है। सेहत के मामलों में भी संभलकर रहें।

मकर
आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेग। आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। आपके उपन्यास विचारों और कार्यशैली की सराहना की जाएगी। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा लेकिन सावधानी से सोचने के बाद ही नई संपत्ति में निवेश करें। आप आध्यात्मिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे। बच्चे अच्छा महसूस करेंगे।

कुंभ
आज कोई रूका हुआ काम पूरा होने से आपको बहुत ख़ुशी मिलेगी। साथ ही आपके घर का माहौल भी खुशियों से भरा रहेगा। आसपास के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। आज आप ताजगी से परिपूर्ण रहेंगे। लवमेट के साथ आपका दिन बेहतर गुजरेगा। आपकी बातों से लोग सहमत दिखायी देंगे। सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत होगी। आपको धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे। बिजनेस में कुछ बदलाव होने के योग बन रहे हैं। चिंता मत कीजिये, ये बदलाव आपके फेवर में ही रहेंगे। जरूरतमंद को वस्त्र दान करें।

मीन
बड़े-बुजुर्ग अपने किसी पुराने मित्र से मिलने उनके घर पर जा सकते हैं। अचानक फायदा मिलने के योग हैं। पार्टनर भी आपकी मदद करेगा तो धन लाभ हो सकता है। पुराना कर्जा खत्म हो सकता है। फालतू खर्चों पर कंट्रोल हो सकता है। नए इनकम सोर्स मिलने के भी योग हैं। ऑफिस में नया काम या नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आप कोई भी बात सावधानी से बोलें। सेहत को लेकर सावधान रहें। मौसमी बीमारियों से भी परेशानी हो सकती है।

Related posts

21 March 2024 Ka Rashifal : आज आश्‍लेषा नक्षत्र में धृति योग से मालमाल होंगी ये 5 राशियां, काम धंधा चलेगा शानदार, जानें 12 राशियों का राशिफल

आदमपुर : बिस्कुट दिलवाने के बहाने 5 वर्षीय बच्ची के साथ की दरिंदगी, नामजद

30 अगस्त 2020 : जानें रविवार का राशिफल