गुरुग्राम

कोरोना संक्रमित महिला की मौत, हरियाणा के इस निजी अस्पताल पर मामला दर्ज

गुरुग्राम,
एक निजी चिकित्सालय पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। असल में उपचार के दौरान कोरोना संक्रमित एक महिला की हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने के बाद अस्पताल ने संक्रमित महिला को एम्स झज्जर के लिए रेफर कर दिया था। एम्बुलेंस में ऑक्सीजन की कमी के कारण रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया था।

अब इस मामले में पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की है। गुरुग्राम पुलिस ने कोरोना संक्रमित की मौत के मामले में सेक्टर 37 स्थित सिग्नेचर अस्पताल के खिलाफ उपचार में लापरवाही का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला मेडिकल नेग्लिजेंस बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर धारा 304 ए के तहत दर्ज किया है। घटना एक जून की है। मृतका के पति ने अस्पताल पर लापरवाही के आरोप लगाए थे।

बताया जाता है कि गुरुग्राम के ज्योति पार्क की रहने वाली सीमा अरोड़ा कोरोना संक्रमित पाई गई थी। परिजनों ने सीमा को उपचार के लिए सेक्टर 37 के सिग्नेचर अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल में भर्ती कराने के 5 दिन बाद भी सीमा की हालत में सुधार होता न देख परिजनों ने उसे अस्पताल से डिस्चार्ज करा लिया।

महिला को झज्जर के एम्स ले जाया जा रहा था। एम्बुलेंस में ऑक्सीजन की कमी के कारण सीमा की मौत हो गई थी। सीमा के पति ने बिल अदा करने और डिस्चार्ज करा लेने के बाद अस्पताल पर महिला को शिफ्ट करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला मेडिकल नेग्लिजेंस बोर्ड के पास भेजा था। वहां से रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

गुरुग्राम में 200 झुग्गियां जलकर खाक, एक बच्चे की मौत

हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने 6 घंटे जाम रखा नेश्नल हाइवे

टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म, डाक्टरों ने नहीं किया खुन से सनी महिला का उपचार