उत्तर प्रदेश

भाई की फीस माफ करवाने गई युवती से कथित रेप, पुलिस जुटी मामले की जांच में

नोएडा,
नोएडा में अपने भाई की स्कूल फीस माफ कराने गई युवती के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में स्थित एक स्कूल के मालिक ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ गत 4 सितंबर को कथित रूप से रेप किया।

घटना के वक्त वह अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल गई थी। पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाले नीरज भाटी का गांव में ही स्कूल है। उन्होंने बताया कि इसी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की लॉकडाउन की वजह से फीस जमा नहीं हो पाई थी। शुक्ला ने बताया कि स्कूल के मैनेजर ने इसके लिए छात्र के परिजनों पर दबाव बनाया। उन्होंने कहा कि इस पर छात्र की 20 वर्षीय बहन स्कूल प्रबंधक से कई बार जाकर मिली और बताया कि लॉकडाउन की वजह से वे लोग आर्थिक तंगी में हैं तथा फीस जमा करने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने मामले की जानकारी देते हुए आगे बताया कि युवती का आरोप है कि 4 सितंबर को वह अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल में गई थी। इसी दौरान उसके भाई के स्कूल के मैनेजर नीरज भाटी ने उसके साथ रेप किया। शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर थाना ईकोटेक-3 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में कई बार कोशिश के बाजवूद आरोपी पक्ष से बात नहीं हो पाई।

Related posts

रात के डेढ़ बजे..एक साथ पी बीड़ी..और फिर…

Jeewan Aadhar Editor Desk

उत्तर प्रदेश ATS ने किया जैश—ए—मोहम्मद का एक आतंकी गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

बदमाशों की शामत, अलग-अलग शहरों में पुलिस एनकाउंटर