उत्तर प्रदेश

पुलिस से बोली, साहब! पति और पिता करवाते है वेश्यावृति

देवरिया,
उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से इंसानी रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामले सामने आया है। पति-पत्नी के बीच चल रहे मनमुटाव को दूर करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा गठित किए गए महिला ऐच्छिक ब्यूरो में एक नाबालिग विवाहिता अपनी फरियाद लेकर पहुंची। फरियादी नाबालिग विवाहिता की दास्तान सुन ब्यूरो में मौजूद पुलिस वाले भी सकते में आ गए। पीड़िता ने रोते हुए बताया कि पहले उसके पिता ने उसे बेचा और अब कथित पति भी रोज उसका सौदा कर रहा है। नाबालिग का दर्द सुन ब्यूरो में मौजूद महिला सिपाहियों ने लिखना छोड़ उसे चुप कराया और पानी पिलाकर मदद का भरोसा दिया।
पीड़िता (15) के मुताबिक उसके पिता ने 2014 में शादी के नाम पर उसे खुखुन्दू के एक युवक को बेच दिया। खरीदने वाला युवक नाबालिग पीड़िता से देह व्यापार कराने लगा और विरोध करने पर उसे मारता-पीटता भी था। पीड़िता ने बताया कि जब वह भागकर अपने वापस पिता के घर जाती तो पिता उसे मार-पीट कर घर से भगा देता और पीड़िता की मां द्वारा विरोध करने पर उसको भी मारता-पीटता था। जिसके बाद थक हार कर किशोरी कथित पति के घर आ जाती थी।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति प्रतिदिन लोगों को घर में बुलाता है और रुपये लेकर उसे लोगों के हवाले कर देता था। अपने कथित पति और पिता के व्यवहार से परेशान पीड़िता पुलिस लाइन पहुंची और महिला ऐच्छिक व्यूरो में अपनी आपबीती अधिकारियों को सुनाई।पीड़िता की दास्तान सुन ब्यूरो में मौजूद पुलिस वाले भी सकते में आ गए। व्यूरो ने खुखुन्दू एसओ को पूरे मामले की जांच कराने का निर्देश दिया है। मंगलवार को जब शिकायत की जानकारी किशोरी के पिता को हुई तो वह उसे मारने-पीटने लगा। इस पर किशोरी ने डायल 100 को फोन कर पिता के बारे में शिकायत की।
मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम किशोरी के पिता को पकड़ कर थाने ले गई और पूछताछ कर रही है। पुलिस ने नाबालिग विवाहिता और उसके कथित पति को थाने बुलाया है। एएसपी सुरेंद्र बहादुर ने बताया कि पीड़िता के आरोपों की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पूरे मामले में एसपी ने संबंधित थाने पर पहुंच कर महिला और उसके पिता के बारे में जानकारी ली। उसके पिता और कथित पति को बुलाकर आरोपों की जांच के निर्देश दिए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

5 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरी, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका

TV शो देख फांसी पर झूली बच्ची, UP पुलिस की समझदारी से बचा बेकसूर

युवतियों में हुआ प्यार..कर ली शादी..पुलिस बोली—दोनों साथ रहने के लिए स्वतंत्र