हिसार

अयोध्या के साथ-साथ देश के हर तीर्थ स्थल पर करोड़ों रुपए की लागत से अग्रोहा धाम का भवन बनेगा : बजरंग गर्ग

हर राज्यों में विपासना ध्यान केंद्र बनाऐ जाएंगे, प्रतिनिधियों ने की बैठक

हिसार,
वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में देश व प्रदेश में अग्रोहा धाम द्वारा करवाई जा रहे विकास कार्यों पर विचार किया गया।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि यूपी अयोध्या, दिल्ली व मुंबई के साथ-साथ देश में जितने भी तीर्थ स्थल है, उन सभी तीर्थ स्थलों पर अग्रोहा धाम के भवन करोड़ों रुपए की लागत से बनाए जाएंगे। जमीनें लेने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। भवन बनाने व विकास कराने के लिए किसी प्रकार की धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अग्रोहा धाम के साथ-साथ पूरे देश में विपासना ध्यान केंद्र बनाए जाएंगे। ध्यान केंद्र से मन को शांति मिलती है। आज के युग में हर व्यक्ति काम में व्यस्त होने के कारण ज्यादातर तनाव में रहता है। ध्यान केंद्र के माध्यम से मानसिक व शरारिक तनाव से मुक्ति मिलेगी।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम के संरक्षक व राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा व अन्य प्रतिनिधियों से बातचीत करके देश व प्रदेश में अग्रोहा धाम की इकाईयों का विस्तार किया जा रहा है ताकि संगठन के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को सुविधा मिल सके। हमारा मुख्य उद्देश्य राष्ट्र व जनता के हित में कार्य करना और देश व प्रदेश में व्यापार व उद्योग के माध्यम से बेरोजगारों को रोजगार दिलाना व जरूरतमंद की सहायता करना और महाराजा अग्रसेन के आदर्शों पर चलकर समाज के व्यक्तियों ऊंचा उठाना हमारा धर्म है। उन्होंने वैश्य समाज के नेता सुरेंद्र सिंगला को पंजाब प्रदेश का संयोजक, प्रमुख समाजसेवी कृष्ण सिंगला को सिरसा जिला प्रधान, हरियाणा कॉटन मिलर एसोसिएशन प्रधान सुशील मित्तल को सिरसा जिला संरक्षक, अग्रवाल सभा प्रधान मास्टर रोशनलाल गोयल को वरिष्ठ उपप्रधान, उप प्रधान शिवजी सिंगला, सचिव घनश्याम मित्तल व प्रमुख समाजसेवी अंजनी कनोडिया को प्रदेश संगठन मंत्री बनाया। इसके अलावा अग्रोहा के विकास कार्य की देखरेख के लिए हिसार से ऋषि बुडाकिया, आनंद गोयल, राजेश बंसल चायपत्ती वाला, अशोक बंसल व राजेंद्र बंसल को लिया गया है।

Related posts

वैश्य समाज व जनता के सहयोग से अग्रोहा धाम का नाम विश्व स्तर पर : बजरंग गर्ग

हे राम तेरा सहारा! हिसार में रविवार को मिले कोरोना के 521 मरीज

हकृवि के एग्री बिजऩेस इन्क्यूबेशन केंद्र ने किया किसानों, छात्रों और युवा उद्यमियों के लिए प्रशिक्षण प्रोग्राम

Jeewan Aadhar Editor Desk