हिसार

शहादत देने वाले किसानों को शहीद का दर्जा दे सरकार : गंगवा

इंटक कार्यालय में दी संत रामसिंह व अन्य किसानों को श्रद्धांजलि

बरवाला,
बरवाला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे भूपेन्द्र गंगवा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार बरवाला शहर के अग्रसेन चौक के नजदीक इंटक कार्यालय में दिल्ली सीमा पर आत्म बलिदान देने वाले बाबा संत राम सिंह सहित आंदोलन में शहादत देने वाले किसानों के लिए 2 मिनट को मौन धारण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये। उन्होंने शासन व प्रशासन से मांग की कि शहादत देने वाले किसानों को शहीद का दर्जा दिया जाए।
कांग्रेस नेता भूपेन्द्र गंगवा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश का किसान अपनी जायज मांगों को लेकर पिछले लगभग तीन सप्ताह से कड़ाके की ठंड में राजधानी की सीमा पर दिन-रात धरने प्रदर्शन करने को मजबूर है परंतु मोदी सरकार अपने कुछ मित्र पूंजीपतियों के दबाव में सडक़ों पर बैठे किसानों की बात सुनने को तैयार नहीं है। बड़े दुख से कहना पड़ रहा है कि मोदी सरकार के इस तानाशाही रवैये के चलते 20 से ज्यादा किसान अपने प्राणों की आहुति दे चुके हैं, मगर केन्द्र की भाजपा सरकार अपनी किसान विरोधी नीतियों के चलते उनकी बात नहीं सुन रही।
इस अवसर पर इंदिरा गांधी मजदूर कांग्रेस के उपप्रधान रोहताश ग्रोवर, बजरंग सिंह, ईश्वर भनबोरी, सौरभ मित्तल, पंडित ज्ञानी राम बिचपड़ी, विजय मान बुगाना, सरस्वती देवी, बाला देवी, विजेंद्र कपूर प्रधान सेन समाज, रोहताश कुमार, बृजलाल, शमशेर सिंह, बलवान, रमेश बुगाना सहित अन्य मौजूद रहे।

Related posts

इनेलो नेता मुंशीराम बैनीवाल की माता का निधन

सरकार के जनविरोधी व कर्मचारी विरोधी फैसलों के खिलाफ होगा 26 मार्च को प्रदर्शन : धर्मवीर फोगाट

Jeewan Aadhar Editor Desk

मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना से गरीब परिवार होंगे लाभांवित : उपायुक्त