राशिफल

7 फरवरी 2023 : जानें मंगलवार का राशिफल

मेष
आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक दंपत्तियों के बीच मधुरता और प्यार रहेगा। कारखानों में काम करने वालों को सतर्क रहना होगा। कुटिल मित्रों से दूरी बनाकर रखें। अपनी संपत्ति की सुरक्षा को लेकर लापरवाही न करें। जोखिम वाले कार्य तो टालें। शाम के समय घूमने के लिए जा सकते हैं।

वृष
आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज किसी विवाद के चलते आपका मन खिन्न हो सकता है। किसी काम में मन नहीं लगेगा। शासकीय कार्य आसानी से पूरे कर पाएंगे। छात्रों को पढ़ाई में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। दूसरों की बातें न सुने। कोई आपकी आलोचना कर सकता है।

मिथुन
आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन बेहद शानदार रहने वाला है। आपकी मुलाकात करीबी मित्रों से होगी। कारोबार को लेकर नई योजना बनाएंगे, परिवार के लोगों की सलाह जरूर लें। जरूरी फैसले लेते समय सावधानी रखें। कुसंगति से दूर रहें, कोई आपकाे खुशखबरी सुना सकता है।

कर्क
आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज आपको जरूरी कार्यों को लेकर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के लोगों की जरूरतों को पूरा करेंगे। धन की कमी महसूस कर सकते हैं। वाहन के खराब होने से आपके कार्य प्रभावित हो सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।

सिंह
आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक आज एकांत में रहने का मन करेगा। किसी से विवाद होने की संभावना है। जान पहचान के व्यक्ति के चलते आपकी राह आसान होगी। युवाओं को नौकरी मिल सकती है। अज्ञात लोगों की बातों में न आएं। लाइफ पार्टनर के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा कर सकते हैं।

कन्या
आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक कारोबार को लेकर जरूरी बदलाव करेंगे। धन लाभ होने की संभावना है, लेकिन खर्च पर नियंत्रण रखना होगा। निवेश के प्रस्ताव पर तत्काल अमल न करें। बीमा, बैंक से जुड़े कार्य पूरे होंगे। सत्संग का लाभ मिलेगा। जल्दबाजी में किसी काम को न करें।

तुला
आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके लिए ठीक रहने वाला है। विदेशों में रहने वाले परिजनों का आगमन हो सकता है। घूमने का प्लान बनाएंगे। सेहत को लेकर लापरवाही करना महंगा पड़ सकता है। दैनिक कार्यों को पूरा करने के लिए आलस्य न करें।

वृश्चिक
आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक जोखिम लेने से नुकसान हो सकता है। शत्रुओं से सावधान रहने का प्रयास करें। लवर्स का दिन आज अच्छा रहेगा। विवाह के लिए अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं। भौतिक संसाधन में वृद्धि होगी। सामाजिक स्थिति मजबूत होगी।

धनु
आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आज का दिन आपके लिए शानदार साबित हो सकता है। परीक्षार्थियों को कामयाबी मिलेगी। बेकार के कार्यों में अपना वक्त बरबाद न करें। समय प्रबंधन को लेकर सजग रहें। संपत्ति विवाद दूर होने की संभावना है। परिवार के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

मकर
आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज का दिन के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। संतान पक्ष को सफलता मिलने की संभावना है। मित्रों से अनबन दूर होगी। यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। अति आत्मविश्वास के चक्कर में नुकसान कर सकते हैं। सामाजिक गतिविधियाें में हिस्सा ले सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी।

कुंभ
आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि जातक आज अपने करियर को लेकर सजग रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। मार्केट में किसी से बहस हो सकती है। अपने क्रोध को नियंत्रित रखें। वाहन चलाते समय सतर्क रहें, जोखिम वाले कार्य सावधानी से करें। आपकी मुलाकात किसी महिला मित्र से हो सकती है।

मीन
आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज व्यवसाय संबंधी समस्याओं का निदान होने की संभावना है। कर्ज की रकम अदा कर पाएंगे। बाहरी व्यक्ति से अपने काम को कराने के बजाए स्थानीय को प्राथमिकता दें। ऑफिस के दस्तावेजों को सावधानी पूर्वक रखें। मूवी देखने जा सकते हैं।

Related posts

6 जनवरी 2023 : जानें शुक्रवार का राशिफल

14 फरवरी 2020 : जानें शुक्रवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

2 जुलाई 2020 : जानें गुरुवार का राशिफल