हिसार

आदमपुर : लेक्चरर से घर में घुसकर मारपीट, जान से मारने की धमकी, 5/7 लेक्चरर को पीटने की दी धमकी

आदमपुर,
आदमपुर,
फिरोजगांधी मैमोरियल महाविद्यालय के एक एक्सटेंशन लेक्चरर पर कुछ लोगों ने हमला करके जान से मारने की धमकी दी है। हमलावरों में से 2 की पहचान पीड़ित लेक्चरर ने की है। आदमपुर पुलिस ने पीड़ित लेक्चरर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में फिरोजगांधी मैमोरियल महाविद्यालय के रसायन विभाग के एक्सटेंशन लेक्चरर ​प्रिंस कुमार ने बताया कि वह भादरा रोड पर शिव शक्ति टिम्बर के ऊपर बने मकान में रहता है। 10 सितम्बर को वह अपने मकान में बैठा था। इसी दौरान अंकित सिंह अपने 3 अन्य साथियों के साथ आया।

उन्होंने आते ही भूगोल के लेक्चरर अशोक बेनिवाल की मदद करने की बात कहते हुए मेरे साथ मारपीट करनी आरंभ कर दी। शोर मचाने पर उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यहां से बदली करवाकर भाग जा। नहीं तो आगे खतरनाक परिणाम होंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के 5/7 लेक्चरर अशोक बैनीवाल, संदीप बिडासरा, चानणमल, सुरेश पुनियाँ, जयकिशन भाम्भु आदि को भी एक—एक करके देख लेंगे।

आदमपुर पुलिस ने एक्सटेंशन लेक्चरर ​प्रिंस कुमार की शिकायत पर आरोपियों को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ धारा 323/452/506/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

आदमपुर में 2 छात्र कोरोना पॉजिटिव—दोषी कौन?

Jeewan Aadhar Editor Desk

केजरीवाल की रैली के लिए आप कार्यकर्ताओं ने झोंकी ताकत

बच्चों ने हाथ में थामी झाडू और चमक उठा गांव चौधरीवाली

Jeewan Aadhar Editor Desk