हिसार

फ्यूचर मेकर वाले राधेश्याम का नया प्लान, योगी आदित्यनाथ को ले​कर किया बड़ा दावा


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
करीब 3 हजार करोड़ का फ्रॉड करने वाला फ्यूचर मेकर कंपनी का चेयरमैन कम मैनेजिंग डायरेक्टर (सीएमडी) राधेश्याम अब ‘गुरू’ बन गया है। राधेश्याम 4 साल 3 महीने जेल में रहा। जनवरी 2022 में वह जेल से बाहर आया। इसके बाद वह अपने हिसार स्थित घर जाने के बजाय गायब हो गया। अब अचानक वह प्रवचन के नाम पर ज्ञान बांटते हुए नजर आने लगा है।

राधेश्याम खुद को भगवान श्रीकृष्ण का भक्त बता रहा है। आजकल वह गीता परम रहस्यम् नामक ग्रंथ के साथ दिखाई देता है। उसका दावा है कि यह ग्रंथ उसने लिखा है। अब सोशल मीडिया के माध्यम से राधेश्याम ने एक और दावा किया है। उसका दावा है कि यूपी के मुख्यमंत्री जल्द ही उसके ग्रंथ का विमोचन करेंगे। सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से दावा किया जा रहा है कि हरिद्वार में होने वाले कार्यक्रम में यूपी के सीएम इस ग्रंथ का विमोचन करेंगे। हालांकि हरिद्वार में यह कार्यक्रम कब और कहां होगा इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है।

राधेश्याम सच में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ दिखाई देंगे या फिर यह केवल उनका नाम प्रयोग करने की एक कोशिश भर है, यह भी एक रहस्य की बात है। आमजन के मन में सवाल उठ रहे है कि लोगों के हजारों करोड़ रुपयों को डूबाकर अध्यात्म की राह पकड़ चुके राधेश्याम का योगी आदित्यनाथ का गुणगान कोई नया गेम प्लान तो नहीं।

दरअसल, वीडियो में दिखाया जा रहा है कि बजरंग दल हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितैष भारद्वाज अब फ्यूचर मेकर के सीएमडी से अध्यात्मिक गुरु बने राधेश्याम की शरण में आ चुके हैं। वे राधेश्याम से इस कदर प्रभावित हुए है कि वे उनकी खुलकर प्रशंसा कर रहे हैं और उनको गुरु के रुप में सम्बोधित कर रहे है। साथ ही उन्होंने घोषणा की है कि वे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से राधेश्याम की गीता परम रहस्यम् का विमोचन करवायेंगे। हितैष भारद्वाज और राधेश्याम के द्वारा किए जा रहे दावों को सुनकर हर कोई हैरान है कि चिट फंड कम्पनी चलाने वाले व्यक्ति के साथ यूपी के सीएम कैसे मंच सांझा कर सकते हैं।

ये अब आने वाला समय ही बतायेगा की यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सच में राधेश्याम के साथ खड़े दिखाई देते हैं या फिर यह केवल एक स्टंट ही साबित होता है। फिलहाल राधेश्याम की इस वीडियो को लोग काफी आश्चर्य के साथ देख रहे हैं। लोगों के मन में अब तरह—तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। कोई इसे केवल भ्रम फैलाने की बात बता रहा है तो कोई इसे नया गेम प्लान बता रहा है। सच्चाई क्या है—ये तो केवल आने वाले समय में ही पता चल पायेगी।

Related posts

आदमपुर : माडल टाउन में ​महिला और विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव

निगम चुनाव का जनादेश होगा भाजपा की नीतियों के खिलाफ-भव्य बिश्नोई

Jeewan Aadhar Editor Desk

30 दिसंबर 2018 : हिसार में हाने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk