राशिफल

6 October 2024 Ka Rashifal : आज 5 राशि के जातको को होगा धन—लाभ, मिलेगा मान—सम्मान, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
सावधान रहें, कोई खतरा हो सकता है। किसी रिश्तेदार से विवाद हो सकता है। दांपत्य जीवन में खुशियों की खबर आ रही है। सामाजिक प्रतिष्ठा लाभ का योग ​है। बिजनेस को लेकर कोई अच्छा संदेश आ सकता है। अतिरिक्त लागत के बारे में सोचें। कार्यस्थल पर अतिरिक्त आय हो सकती है। व्यवसाय में अपने धोखा देंगे, लेकिन समझदारी से स्थिति को नियंत्रण में कर लेंगे। बीपी की समस्या से ग्रस्त रहेंगे। आंखों में परेशानी रहेगी।

वृष
आज का दिन बिजनेस में अच्छी चीजें हो सकती हैं। कार्यक्षेत्र में सुधार देखने को मिल रहा है। लागत बढ़ सकती है। कानूनी कार्यों के लिए अच्छे अवसर आ सकते हैं। घर के निकट यात्रा हो सकती है। ख़राब सोच के कारण चिंता। लॉटरी से कुछ आय हो सकती है। किसी मित्र से हानि होने की आशंका है। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। सरकारी नौकरी में उच्च पद पाएंगे। अपनी सेहत पर पूरा ध्यान दें।

मिथुन
आज का दिन आर्थिक सुधार के लिए बहुत अच्छा समय है। सुबह की कोई भी चिंता सिरदर्द का कारण बनेगी। शिक्षकों के लिए अच्छी खबर आयेगी। प्यार को लेकर तनाव हो सकता है। पड़ोसियों से झगड़ा न करें। नये दोस्त बनेंगे। पत्नी के किसी काम से आपको शांति मिलेगी। शत्रुओं से सावधान रहें। कोई उम्मीद खत्म हो सकती है। संपत्ति को लेकर चिंता बढ़ेगी। वर्कआउट करके सेहत को अच्छा रखेंगे।

कर्क
पेट संबंधी परेशानियां बढ़ सकती हैं। पति के दायित्व पूरे करने पड़ सकते हैं। संतान को लेकर चिंताएं बढ़ सकती हैं। व्यापार में वाद-विवाद से नुकसान हो सकता है। आर्थिक लाभ मिल सकता है। पड़ोसी के कारण सम्मान खो जाता है। सेवा कार्य में सुधार होगा। परिवार में कलह का भय‌ रहेगा। किसी मित्र के कारण आपको कष्ट हो सकता है। अच्छे कार्य में सफलता मिलेगी। पढ़ाई के लिए विदेश यात्रा की चर्चा बंद हो सकती है।

सिंह
आज का दिन प्रेम में विवाद के कारण अलगाव हो सकता है। किसी बेईमानी भरे काम पर गुस्सा आयेगा। व्यवसाय में परिवर्तन करने की सोच सकते है। कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। कमर दर्द बढ़ सकता है। सभी कार्यों के लिए थोड़ा धैर्य आवश्यक है। कारोबार में उधार, लेन-देन से बचना चाहिए और आत्मविश्वास बनाए रखना चाहिए। परिवार के साथ यात्रा संबंधी चर्चा बंद हो सकती है। चिकित्सा व्यय में वृद्धि होगी। पत्नी से विवाद से सावधान रहें।

कन्या
आज का दिन किसी नजदीकी रिश्तेदार की साजिश के कारण परिवार में कलह हो सकता है। व्यापारिक लाभ बढ़ सकता है। घर में नए लोगों की चिंता रहेगी। खेती में सफलता मिलेगी। शिक्षा में प्रतिष्ठा बढ़ाएँ। दोपहर बाद कारोबार पर विशेष चर्चा होगी। यात्रा न करें तो ही बेहतर है, परेशानी बढ़ सकती है। किसी प्रियजन के काम से परिवार में अशांति पैदा हो सकती है। किसी पड़ोसी से विवाद कानूनी परेशानी का कारण बन सकता है। बच्चों की तबियत खराब होने से स्वभाव में चिड़चिड़ापन आएगा।

तुला
आज का दिन परिवार की यात्रा के लिए बाधाएं लेकर आयेगा। प्यार में खुशी का दिन है। कानूनी काम में एक वरिष्ठ व्यक्ति की मदद लें। बच्चों के कारण परेशानी हो सकती है। कोई भी अच्छी खबर घर आ सकती है। सेवा कार्य में शांति मिलेगी। कमर का दर्द बढ़ सकता है। आपको अपनी पत्नी के काम से चौंकना रहना होगा। आप अपने काम पर गर्व महसूस करेंगे। बुखार से पीड़ित होने की संभावना है। घर के निर्माण की योजना बना सकते हैं।

वृश्चिक
आज का दिन कार्यस्थल में सुधार से अंतिम समय में फंसने का तनाव बढ़ जाता है। सुबह से पत्नी के साथ विवाद हो सकता है। व्यवसाय की लाभप्रदता बढ़ाने के बारे में चर्चा करेंगे। कुछ कहने के लिए पश्चाताप होगा। शरीर के संकट में वृद्धि हो सकती है। किसी के द्वारा नुकसान की संभावना है। समझें और खर्च करें। जल्दी से दुनिया की जिम्मेदारी तय करें। दैनिक कार्य बाधित हो सकते हैं।

धनु
आज का दिन झूठी बदनामी से सावधान रहें। अतिरिक्त लागत के लिए व्यापार दबाव में रहेगा। दुश्मन के हमले में व्यापार के नुकसान का डर रहेगा। जमीन खरीदने और बेचने में बहुत लाभ हो सकता है। अध्ययन में बुरी बातें हो सकती हैं। सबसे भरोसेमंद लोग आपको धोखा दे सकते हैं। निष्पक्ष बकाया राशि एकत्र करने में उथल-पुथल हो सकती है। उच्च पद पर नौकरी ढूंढना आ सकता है। जिगर की समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं। आज मार्केटिंग और घूमने में समय बिताएंगे।

मकर
आज का दिन कुछ भूलने से नुकसान हो सकता है। एक व्यावसायिक कर्मचारी के साथ विवाद हो सकता है। घर पर कई दोस्तों के आने से लागत बढ़ जाती है। आप शरीर को परेशान कर सकते हैं। बुद्धि के बल के साथ दुश्मन को नीचा दिखा देंगे। भाइयों और बहनों से संपत्ति पर विवाद हो सकता है। सम्मान के बारे में सोचना होगा। प्यार में प्यार बढ़ सकता है। उपचार की लागत बढ़ सकती है।

कुंभ
आज का दिन संपत्ति पर दबाव बढ़ाएं। लाभ के लिए लागत में वृद्धि करें। व्यापार में सुधार का संकेत है। कार्यस्थल में जटिलता चिंता का विषय बनेगा। एक रिश्तेदार साथ बहस हो सकती है। काम को लेकर चिंता हो सकती है। खेल के लिए पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं। अनावश्यक क्रोध बढ़ सकता है। नई नौकरी का संचार हो सकता है। बिजनेस और दैनिक जरूरतों का पूरा करने के लिए यात्रा करेंगे।

मीन
आज का दिन मान-सम्मान में हानि होने की संभावना है। किसी काम में समय बर्बाद हो सकता है। अच्छा कार्य सम्पन्न हो सकता है। पिता से बहस करने से बचना चाहिए। पूरे दिन प्रियजनों के साथ रहने का आनंद लें। खेलों में अच्छा बदलाव करेंगे। पेट की समस्या हो सकती है। पत्नी से विवाद के कारण कष्ट होगा। पढ़ाई में शुभ परिवर्तन होने की सम्भावना है। बिजनेस का दबाव बढ़ सकता है। घर में मेहमान आ सकते हैं।

Related posts

राशिफल: 16 मार्च 2018, शुक्रवार

10 मार्च 2023 : जानें शुक्रवार का राशिफल

18 फरवरी 2021 : जानें गुरुवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk