उत्तर प्रदेश

अयोध्या : सरयू नदी में स्नान करते समय परिवार के 12 लोग डूबे

अयोध्या,
अयोध्या में सरयू के गुप्तार घाट स्नान करते समय एक ही परिवार के 12 लोग डूब गए हैं। स्थानीय पुलिस गोताखोर मौके पर रेस्क्यू कर रहे हैं। पता चला है कि ये परिवार आगरा से अयोध्या धाम घूमने आया था। सभी गुप्तार घाट में स्नान कर रहे थे।
वट्सऐप पर न्यूज पढ़ने के लिए यहां क्ल्कि करें।

बताया जा रहा है यह परिवार नहाते समय गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। मौके पर मौजूद जल पुलिस और गोताखोरों की मदद से इनको बचाने की कोशिश की जा रही है।
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के गुप्तार घाट पर 12 लोगों के डूबने की घटना की जानकारी मिलते ही समस्त वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े पर पहुंचकर लोगों को जल्द से जल्द रेस्क्यू कराने के निर्देश दिए हैं। लोगों की सकुशल तलाश के लिए पीएसी के गोताखोर लगाने के भी निर्देश दिये गये हैं।

अयोध्या डीएम से मिली जानकारी के मुताबिक कुल 15 लोगों में से तीन का सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है। लेकिन अभी भी 12 लोग लापता हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि ये रेस्क्यू ऑपरेशन लंबा चल सकता है। जिन लोगो को बचाया गया है उनके नाम सतीश, नमन और अशोक हैं। जबकि जिनकी तलाश की जा रही है उनके नाम सतीश की पत्नी आरती (35), बेटी प्रियांशी (16) ,अशोक का बेटा ललित, दूसरा बेटा पंकज, अशोक की पत्नी राजकुमारी,बेटी गौरी, बेटी जूली, 7 वर्षीय पौत्र धैर्य, और इसके अलावा 20 वर्षीय श्रुति, 16 वर्षीय सार्थक, 35 वर्षीय सीता और सीता की 4 वर्षीय बेटी दृष्टि शामिल है।

रेस्क्यू टीम द्वारा बचाए गए सतीश ने इस घटना के बारे में विस्तार से बताया है। उनके मताबिक परिवार के सदस्य एक-एक कर डूबते चले गए थे। वहीं तीन लोग इसलिए बच गए क्योंकि एक स्थानीय ने उनका हाथ थाम लिया था, जिस वजह से वे नहीं डूबे।

Related posts

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई का मर्डर, इंटरनेट सेवाएं बंद

तुम मरोगे तो ही होगी स्कूल की छुट्टी..कहते हुए छात्रा ने मार दिया चाकू

भाजपा नेता गैंगरेप में गिरफ्तार, छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई