हिसार

अग्रोहा PHC में दवा लेने के लिए आई युवती को एंबुलेंस चालक ने दबोचा, हरकत CCTV कैमरे में कैद

अग्रोहा,
प्राइमरी हेल्थ सेंटर में युवती के साथ एंबुलेंस चालक द्वारा छेड़छाड़ की गई है। युवती PHC में दवा लेने के लिए आई थी, तभी मौका देखकर एंबुलेंस चालक विजेंद्र ने उसे दबोच लिया। छेड़छाड़ की यह घटना PHC में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। हालांकि इस घटना में पीड़िता की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है, लेकिन जब PHC इंचार्ज डॉ. संजीव सांवरिया ने घटना का वीडियो देखा तो आरोपी एंबुलेंस चालक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

आरोपी विजेंद्र अग्रोहा के पास के गांव किरोड़ी का रहने वाला है। PHC इंचार्ज डॉ.संजीव सावरिया ने बताया कि वह अपने कार्यालय में हेल्थ सेंटर की सीसीटीवी चेक कर रहा था। तब उन्होने देखा कि 28 अगस्त को सुबह करीब 7 बजे एंबुलेंस चालक विजेंद्र ने दवाखाना खोला है। उस समय एक युवती भी वहां पर आ जाती है, जो वहां दवा लेने के लिए आई है। विजेंद्र उसे दवा देने के बहाने पकड़ लेता है और उसके साथ अश्लील हरकत करता है। जब युवती उससे खुद को छुड़वाकर बाहर जाने लगती है तो वह उसका रास्ता रोकता है।

इसके बाद युवती वहां से रोते हुए बाहर चली जाती है। इंचार्ज डॉ. संजीव के अनुसार, हो सकता है युवती ने किसी डर या परेशानी के कारण घटना के बारे में किसी के आगे जिक्र न किया हो, लेकिन हेल्थ सेंटर में एक एंबुलेंस चालक द्वारा किसी अकेली युवती के साथ इस तरह का व्यवहार करना आपराधिक घटना है। इसलिए पुलिस को शिकायत दी गई है।

इंचार्ज डॉ. संजीव सांवरिया के अनुसार आरोपी विजेंद्र इससे पहले भी एक लड़की के साथ इसी तरह की गलत हरकत कर चुका है। उस बारे में अस्पताल में शिकायत भी आई थी, लेकिन आरोपी सुबूतों के अभाव में बच गया था।

Related posts

कृषि यंत्रों पर अनुदान : किसान 18 फरवरी तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा रोडवेज सांझा मोर्चा ने की निजी बस संचालकों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

बाबा बालकनाथ के झंडे की शोभा यात्रा 8 को