हिसार

हिसार में 2 बहनों ने 2 भाईयों पर करवाया रेप का मामला दर्ज, दोनों घटना में एक जैसी शिकायत

हिसार,
हिसार में दो बहनों ने दो भाईयों पर एक जैसी घटना का वर्णन करते हुए रेप व धमकी देने का केस दर्ज करवाया। बड़ी बहन ने इस मामले में जुलाई में केस दर्ज करवाया था वहीं अब छोटी बहन ने रेप का केस दर्ज करवाया है। जुलाई में दर्ज हुए मामले में आरोपी विक्रम को पुलिस गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। अब दूसरे भाई अमरजीत पर केस दर्ज किया गया है।

अर्बन इस्टेट थाना पुलिस को दी शिकायत में तेलियान पुल वासी पीड़िता ने बताया कि वह 2017 में डीएन कॉलेज में पढ़ती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात शाहपुर गांव वासी अमरजीत के साथ हुई और उनमें दोस्ती हो गई। पीड़िता के अनुसार 11 फरवरी 2019 को अमरजीत का जन्मदिन था और वह पार्टी देने के बहाने उसे जाट कॉलेज के पास एक होटल में ले गया। वहां पर आरोपी ने उसके साथ अश्लील तरीके से छेड़छाड़ की व उसके साथ रेप करने की कोशिश की। तब तो पीड़िता वहां से खुद को छुड़ाकर भाग गई। पीड़िता के अनुसार इसके बाद आरोपी ने उसे मैसेज किया कि उसने फोटो व वीडियो बना ली है जिसको वह वायरल कर देगा। पीड़िता के अनुसार बेइज्जती के डर के कारण आरोपी से मिलती रही। आरोपी लगातार उसे शादी करने का झांसा देकर उसको धोखा देता रहा। जब आरोपी से उसने शादी करने की बात कि तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए जातिगत गालियां दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रेप व अन्य धाराओं में अमरजीत व अन्य परिवारजनों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता की बड़ी बहन ने इससे पहले अमरजीत के भाई विक्रम के खिलाफ 27 जुलाई को रेप व अन्य धाराओं में केस दर्ज करवाया था। इस मामले में शिकायतकर्ता के अनुसार 2016 में वह डीएन कॉलेज में पढ़ती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात शाहपुर वासी विक्रम के साथ हुई थी और दोनों में दोस्ती हो गई। 9 जुलाई 2017 को आरोपी विक्रम खुद का जन्मदिन बताकर उसे एक धर्मशाला में ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया। इसके बाद भी आरोपी लगातार उसे शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए जातिगत गालियां दी। इस मामले में पुलिस को आरोपी विक्रम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

मंगलवार को दर्ज हुए मामले में डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। अगर इससे पहले भी इसी तरह का कोई केस दर्ज हुआ है तो मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी।

Related posts

स्वच्छता की अहमियत और गरीबों के लिये आवास से जुड़ी योजनाओं से पार्षद हुए रूबरू

8 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

मां ने बच्ची को स्टेशन पर बेसहारा छोड़ा, सामाजिक कार्यकर्ता ने पहुंचाया घर