हिसार

जनस्वास्थ्य विभाग के 75 कर्मचारियों ने यूनियन 681 में जताई आस्था : नरेंद्र धीमान

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन की जनस्वास्थ्य विभाग शहरी शाखा की बैठक क्रांतिमान पार्क में जिला प्रधान सत्यवान बधाना की अध्यक्षता में हुई। बैठक में शहरी ब्रांच के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।
ब्रांच सचिव मुनीराम ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से यूनियन के प्रदेश महासचिव नरेंद्र धीमान व प्रदेश वरिष्ठ उपप्रधान मुंशीराम कम्बोज की अगुवाई में सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित जनस्वास्थ्य विभाग यूनियन को छोड़ कर 75 कर्मचारियों ने महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन 681 की सदस्यता ग्रहण की। छोडऩे वाले कर्मचारियों ने मुख्य रूप से सुरेश लांबा, ओमप्रकाश यादव, श्याम डाबड़ा,धर्मेन्द्र लाडवा के नेतृत्व में यूनियन की सदस्यता ग्रहण की।
शामिल होने वालों में मुख्य रूप से ब्रांच वरिष्ठ उपप्रधान सुरेश लाम्बा, ब्रांच प्रधान ओमप्रकाश यादव, सहसचिव मनीष कुमार, संगठन सचिव सुरेश लाडवा, उपकैशियर लोकेश कुमार, प्रचार सचिव धर्मेंद्र सिंह व मुख्य सलाहकार औमप्रकाश यादव प्रमुख हैं। यूनियन के प्रदेश महासचिव नरेंद्र धीमान ने यूनियन में शामिल होने वाले सभी कर्मचारियों का स्वागत किया और आश्वासन दिया कि यूनियन में उनको पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा तथा कर्मचारियों के हितों से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर यूनियन की जिला की सभी ब्रांचों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

लगभग डेढ करोड़ की पुुरानी करंसी सहित तीन गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : चाचा ने बेटे संग मिल भतीजे को डंडों से पीट—पीटकर किया अधमरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

योग वेदान्त समिति व युवा सेवा संघ ने मनाया तुलसी पूजन माह

Jeewan Aadhar Editor Desk