हरियाणा हिसार

विकास कार्यों व संगठनात्मक ताकत से जीतेंगे निकाय चुनाव : मनोहर लाल

कोरोना काल की विपरीत परिस्थितियों में प्रधानमंत्री ने दिया सूझबूझ का परिचय, लाखों जिंदगियां बचाई

हिसार,
मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा है कि सरकार के कल्याणकारी कार्यों व संगठनात्मक ताकत के बल पर निकाय चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत होगी। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में विपक्ष हमारे सामने टिक भी नहीं पाएगा।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल यहां गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय में चल रही प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम सत्र को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने विकास में पीछे छूट रहे गरीब लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया। परिवार पहचान पत्र, अंत्योदय योजना और स्वामित्व योजना सहित अन्य योजनाओं का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उक्त योजनाओं से व्यवस्था परिवर्तन का दौर शुरू हुआ है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की पीठ भी थपथपाई और कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा हरियाणा में लगातार मजबूत हुई है और संगठनात्मक मजबूती तथा विकास के कार्यों के कारण निकाय चुनाव जीतेंगे।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना काल की विपरीत परिस्थितियों में सूझबूझ का परिचय देते हुए प्रधानमंत्री ने लाखों लोगों की जिंदगी बचाई वहीं गरीब व जरूरतमंद लोगों को मुफ्त राशन देकर उनको भी संभाला। मुख्यमंत्री ने केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व कार्यक्रमों को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा और कहा कि कार्यकर्ता इनका प्रचार—प्रसार करें। उन्होंने संगठनात्मक कार्यों पर भी चर्चा की और कहा कि हमारा संगठन जितना मजबूत होगा, हम उतने ही मजबूत होंगे।
प्रदेश मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक पूर्ण रूप से सफल रही। इसमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने सभी का मार्गदर्शन किया। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर मुख्य रूप से केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर, सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल, हिसार सांसद बृजेन्द्र सिंह, भिवानी सांसद धर्मबीर सिंह, रोहतक सांसद अरविंद शर्मा, करनाल सांसद संजय भाटिया, कुरूक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी, अंबाला सांसद रतनलाल कटारिया, राज्यसभा सांसद डा. डीपी वत्स, रामचन्द्र जांगड़ा के अलावा हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, शहरी निकाय मंत्री डा. कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, खेल मंत्री संदीप सिंह, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, संगठन महामंत्री रविन्द्र राजू, प्रदेश कार्यसमिति के पदाधिकारी एवं सदस्य शामिल रहे।

Related posts

हिसार में लगातार कोरोना वायरस के केस बढ़ना चिन्ता की बात : बजरंग गर्ग

शिक्षा के साथ-साथ खेलों से होता छात्रों के व्यक्तित्व का विकास : संतोष कुमारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

बौद्ध पूर्णिमा के अवसर पर तथागत बुद्ध को अर्पित की पुष्पांजलि