करनाल हरियाणा

आंधी और आग के तांडव ने लिखी दर्दनाक कहानी, बुजुर्ग महिला जिंदा जलकर मरी

करनाल,
रविवार शाम घरौंडा में चली तेज आंधी तूफान के झोके ने एक बुजुर्ग महिला की जान ले ली। लेकिन मरने से पहले बुजुर्ग महिला बेजुबान पशुओं को बचाने में कामयाब रही। हादसा इतना अधिक दर्दनाक था कि आसपास के लोेग भी बुजुर्ग के शव को देखकर सहम गए। मामले में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है।


जानकारी के मुताबिक, घरौंडा के बरसत गांव में बने एक डेरे के पास ही खेतों में किसी ने आग लगाई हुई थी। हवा से खेतों में बने डेरे में पड़ी तुड़ी में आग लग गई। महिला ने आग देखकर वहां बंधे पशुअों को खोलकर बाहर कर दिया। इस दौरान आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। बाहर निकलने का रस्ता नहीं मिला तो महिला ने खुद को बचाने के लिए डेरे में बने कमरे में जाकर शरण ले ली । यही कमरा उसकी मौत का कारण बना गया। कमरे की छत गिरने और कमरे में आग लगने से महिला वहीं जिंदा जल गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हैरानी की बात थी कि घटना शाम 6 बजे की थी अौर सूचना के बाद भी रात 11 बजे तक न फायर ब्रिगेड की गाड़ी, न एंबुलेंस अौर न ही पुलिस मौके पर पहुंची। यदि फायर ब्रिगेड अौर पुलिस समय पर वहां पहुंच जाते तो महिला की जान बच सकती थी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ना डाक्टर मिला..ना ही नर्स..तड़फ—तड़फ कर मर गई महिला

Jeewan Aadhar Editor Desk

डीईओ व स्टेनो पर लगा 25 हजार रुपए का जुर्माना

दुष्यंत को दिए गए नोटिस के बारे में नहीं पता—अभय चौटाला