उत्तर प्रदेश

भारत की पूरी आस्था के केंद्र बिंदू है राम—योगी

​अयोध्या,
राम के बिना भारत में कोई काम नहीं हो सकता, ये कहना है यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ का। उन्होंने कहा कि राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता, राम हमारी आस्था के प्रतीक ​है। भारत की पूरी आस्था के केंद्र बिंदू है राम।


योगी अदित्यनाथ का मानना है कि राम भारत के लिए आस्था है, विश्वास है और सर्वेसर्वा है। ऐसे में राम को लेकर किसी प्रकार के विवाद होने का सवाल ही नहीं उठता। जहां आस्था और विश्वास होता है—वहां तनाव नहीं होता। अयोध्या सदियों से पवित्र नगरी रही है। इसका गौरव लौटाने का प्रयास यूपी सरकार कर रही है। यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
योगी अध्योया में लोकल बॉडी के चुनाव प्रचार करने के लिए आए है। उन्होंने विश्वास जताया कि लोकल बॉडी के चुनावों में भाजपा विधानसभा से अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि यूपी से गुंड़ाराज समाप्त हो चुका है। अब देशभर के उद्योगपतियों को यूपी के विकास के लिए आमंत्रित जा रह है। उद्योगों की सुरक्षा को लेकर सरकार पूरी तरह सतर्क है। जो भी उद्योगपति यूपी में निवेश करेगा—उसकी सुरक्षा की जिम्मेवारी सरकार लेगी। साथ ही योगी ने कहा कि यूपी अब बदल रहा है। अपराधमुक्त विकसीत यूपी की नींव रखी जा चुकी है, जल्द ही यूपी देश—विश्व के मानचित्र पर उद्योगों और रोजगार के लिए पहचाना जायेगा। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
योगी ने कहा कि यूपी के सभी धार्मिक स्थलों को पर्यटन के अनुसार विकसीत किया जायेगा। इससे युवाओं को ना केवल रोजगार मिलेगा, बल्कि राज्य के राजस्व में भी बढ़ोत्तरी होगी। देश—विदेश से धार्मिक नगरी में आने वाले पर्यटकों को भक्ति का सुंदर अनुभव और अहसास होगा। सरकार इस दिशा में अपने कदम बढ़ा चुकी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दलित महिला को निवस्त्र कर पेड़ से बांधकर पीटा, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

दुल्हन ने दूल्हे की जगह प्रेमी के गले में डाली वरमाला..बिन दुल्हन के लौटी बारात

अपराध के खिलाफ योगी सरकार का सख्त कदम, यूपी विधानसभा से UPCOCA बिल पास