देश

अपनी चिता सजाई और फिर खुद जलती चिता में बैठ गई

मुंबई,
महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले से बेहद हैरान कर देने वाली खबर है। यहां अपने जीवन से हताश एक 90 वर्षीय वृद्ध महिला ने घर पर खुद अपना अंतिम संस्कार कर जिंदा जला लिया। पुलिस के अनुसार, कल्लव दादु कांबले नाम की वृद्धा ने 13 नवंबर को कोल्हापुर स्थित कगल तहसील के बामनी गांव स्थित अपने घर पर चिता तैयारकर आग लगाई और खुद उसमें बैठ गईं। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका अपने 57 वर्षीय बेटे विट्ठल के घर के बगल में अकेले रहती थीं। 13 नवंबर की शाम उनकी पोती ने खाना दिया और कल्लव खाना खाकर अपने घर पर सोने चली गई। बुजुर्ग महिला ने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। घटनास्थल को देखते हुए पुलिस का अनुमान है कि बुजुर्ग महिला ने लकड़ी और गाय के कंडे इकट्टा करके पहले अपनी चिता तैयार की इसके बाद केरोसिन डालकर उसे माचिस से जला दिया और फिर चिता पर बैठ गईं।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आवश्यकता है पत्रकारों की…यहां क्लिक करे और पूरी जानकारी ले..
अगली सुबह कल्लव की पोती उनके घर एक गिलास दूध लेकर पहुंची लेकिन दरवाजा न खुलने पर अपने पिता को इस बात की जानकारी दी। विट्ठल जो कि राज्य परिवहन विभाग में एक बस कंडक्टर हैं दौड़कर अपनी मां के घर गए और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे। अंदर का नजारा देखकर उनकी चीख निकल गई। कमरे के बीच में राख और अधजले शरीर के अंग पड़े हुए थे।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
कोल्हापुर पुलिस के एसपी संजय मोहित ने कहा, ‘बुजुर्ग महिला अपने जीवन से हार मान चुकी होंगी इसलिए उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का इतना कठोर कदम उठाया। पुलिस इस मामले में किसी तरह की दुर्घटना की संभावना की जांच भी कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

इंतजार हुआ खत्म, सीबीएसई ने जारी की CTET परीक्षा की तिथि

Jeewan Aadhar Editor Desk

डीजल—पैट्रोल में 2.50 रुपए की छूट, गुजरात—महाराष्ट्र में 5 रुपए सस्ता हुआ तेल

पाकिस्तान को करारा जवाब, पाक सेना को प्रशासनिक मुख्यालय किया तबाह—देखें वीडियो