हरियाणा

बहुचर्चित समझौता ब्लास्ट मामले में 2 अधिकारियों के हुए बयान दर्ज

पंचकूला,
पानीपत के बहुचर्चित समझौता ब्लास्ट मामले में पंचकूला स्थित एनआईए की विशेष अदालत में सुनवाई हुई। आज इस मामले में दो गवाहों एनआईए के जांच अधिकारी पीके चौधरी और मनीष राय के बयान हुए। अब इस मामले की अगली सुनवाई होगी 8 दिसंबर को होगी। लेकिन इससे पहले 27, 28, 29 तथा 30 नवंबर को पाकिस्तान के गवाहों की गवाही होगी। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
गौरतलब है कि 18 फरवरी 2007 को समझौता एक्सप्रैस में ब्लास्ट हुआ था इसमें 68 लोग मारे गए थे। समझौता ब्लास्ट केस को बहाना बनाकर हिन्दू आतंकवाद का जुमला इजाद किया गया। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि पाकिस्तानियों को बचाने के लिए और हिन्दुस्तानियों को फंसाने के लिए 2007 में हुए समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट का इस्तेमाल किया गया। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
इस केस में पाकिस्तानी आतंकवादी पकड़ा गया था, उसने अपना गुनाह भी कबूल किया था लेकिन महज 14 दिनों में उसे चुपचाप छोड़ दिया। इसके बाद इस केस में स्वामी असीमानंद को फंसाया गया ताकि भगवा आतंकवाद या हिन्दू आतंकवाद को अमली जामा पहनाया जा सके।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मोदी व संगठन की नीतियों से पूर्वोत्तर में हुई भाजपा की ऐतिहासिक जीत : सोलंकी

प्रदूषण राहत यंत्र लगाने के लिए केंद्र व राज्य सरकार मिलकर उद्योगपतियों को 50 प्रतिशत सब्सिडी दे – बजरंग दास गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

नौकरी से निकाला तो जापानी कंपनी के एचआर हेड को मारी गोली