देश हरियाणा

दिल्ली: संदिग्ध परिस्थिती में IAS अफसर की मौत, स्विमिंग पूल में मिली लाश


नई दिल्ली
बेर सराय क्षेत्र में स्थित विदेशी सेवा संस्थान में एक ट्रेनी आईएएस अफसर की संदिग्ध परिस्थिती में मौत हो गई। स्विमिंग पूल में उनकी लाश मिली है। मृतक आशीष दहिया सोनीपत हरियाणा के रहने वाले थे। दिल्ली सरकार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार, 2016 बैच के आईएएस अफसर आशीष दहिया अपने दोस्त अभिमन्यु गहलोत से मिलने के लिए आए थे। अभिमन्यु आईएफएस अफसर हैं। देर रात आशीष और अभिमन्यु के साथ कुछ और लोग स्विमिंग पूल में थे। ये लोग वहां पार्टी कर रहे थे।
पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसमर सोमवार की देर रात आशीष और अभिमन्यु के साथ उनके दोस्त पूल साइड पार्टी कर रहे थे। पार्टी के दौरान इन लोगों ने तय किया कि स्विमिंग पूल में जाएं। इसी दौरान एक महिला अफसर स्विमिंग पूल में फिसल गई। उसे बचाने के लिए आशीष के साथ कई लोग कूदे।
बताया जा रहा है कि महिला अफसर को बचाने के बाद पता चला कि आशीष अचानक गायब हैं। खोजबीन के बाद देखा गया कि आशीष का शरीर पानी में तैर रहा है। दोस्त उसे तुरंत लेकर फोर्टिस अस्पताल गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
इससे पहले 28 अगस्त 2014 को हिसार का एक ट्रेनी आईपीएस मनु मानव भी संदिग्ध रुप से हैदराबाद में स्वीमिंग पूल में मृत मिला था। उस समय उनके पिता प्रो. रामनिवास मानव ने हत्या की आशंका जताई थी।

Related posts

कब्र से निकला 433 करोड रुपये का खज़ाना, नगदी, सोना और हीरे के रुप में दफन मिला खजाना——जानें विस्तृत जानकरी

Jeewan Aadhar Editor Desk

नहीं पहुंच पाई जींद में भीड़, कुर्सियों को शमियाने से ढकने में लगे आयोजक

Jeewan Aadhar Editor Desk

योगगुरु रामदेव बोले, ‘अगर रोहिंग्या भारत में बस गए, तो 10 कश्मीर और तैयार हो जाएंगें’