देश

लश्कर में शामिल हुए फुटबॉलर माजिद खान ने किया आत्मसमर्पण

श्रीनगर,
अनंतनाग के 20 वर्षीय फुटबॉलर माजिद खान ने शुक्रवार को कश्मीर में सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। तीन दिन पहले ही माजिद के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ने की बात सामने आई थी।
स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
जिला स्तर का फुटबॉल खिलाड़ी रह चुका माजिद और मूल रूप से अनंतनाग का रहने वाला है। कुछ दिन पहले ही उसने आतंकी संगठन से जुड़ने का ऐलान किया था और उसके इस फैसले से परिवार, रिश्तेदार और दोस्त सब सदमे में थे। अब उसने खुद कश्मीर में सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आवश्यकता है पत्रकारों की…यहां क्लिक करे और पूरी जानकारी ले..

अनंतनाग के सरकारी बॉयज डिग्री कॉलेज से ग्रैजुएशन कर रहा माजिद सादिकाबाद इलाके का रहने वाला है। उसके दोस्त यावर नासिर ने इसी साल जुलाई में हिजबुल मुजाहिदीन जॉइन किया था। इस आतंकी संगठन से जुड़ने के महज 15 दिन के अंदर ही 3 अगस्त को नासिर की मौत सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हो गई थी। बीते शुक्रवार को एके-47 के साथ माजिद की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसके बाद ही सबको पता चला था कि यह युवा फुटबॉलर लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ गया है। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

आतंकी संगठन से जुड़ने से पहले माजिद एक समाजसेवी संस्था के साथ काम करता था। समाज कल्याण से जुड़े कामों को करने वाली इस संस्था में माजिद बतौर कार्यकर्ता जुड़ा था और वह इमर्जेंसी हेड था। उसकी वापसी को परिवार के लिए राहत की तरह देखा जा रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जम्मू-कश्मीर में बड़ा फेरबदल, डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने दिया इस्तीफा, कविंद्र गुप्ता को कमान

राष्ट्रपति भवन में इस बार इफ्तार पार्टी नहीं, सभी धर्मों के त्योहार होंगे बंद

जन्मदिन के दिन ही ND तिवारी ने ली अंतिम सांस