उत्तर प्रदेश

छेड़छाड़: ‘CM आ रहे हैं, बाद में करवाना FIR’

गाजियाबाद,
नेहरू नगर में रहने वाली 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने डीजीपी ऑफिस से निर्देश मिलने के बाद केस दर्ज किया। आरोप है कि शुक्रवार को जब पीड़िता सिहानी गेट थाने पहुंची तो उसे यह कहकर लौटा दिया गया, ‘शहर में सीएम योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं, बहुत काम है। रविवार के बाद आना।’
महीनों से कर रहा है छात्रा को परेशान
छात्रा ने तकरीबन 30 वर्ष के एक शख्स पर प्रपोज करने और इनकार पर कार से कुचलने का प्रयास व चाकू दिखाकर गर्दन काटने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वह छात्रा को करीब 10 महीनों से परेशान कर रहा है। सिहानी गेट थाने के एसओ विनोद पांडे ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।
जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
लखनऊ से फोन आया तो थाने बुलाकर दर्ज किया केस
थाने से लौटाए जाने के बाद पीड़िता के परिवार ने ट्वीट के जरिये डीजीपी से शिकायत की। डीजीपी ऑफिस ने इस पर तुरंत संज्ञान लिया और डीजीपी के पीआरओ राहुल श्रीवास्तव ने मामले को गंभीर बताते हुए फौरन कार्रवाई के निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि जब वहां से थाना पुलिस से जवाब मांगा गया तो पीड़िता को फोन कर फौरन थाने बुला रिपोर्ट लिख ली गई। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना था कि योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा की बात की जाती है1 पर छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने के लिए भी लखनऊ गुहार लगानी पड़ती है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

लखनऊ में सामने आया रेयान जैसा मामला, छात्र को चाकू से गोदा, छात्रा पर आरोप

पत्नी ने पति की हत्या कर करवा दिए टुकड़े—टुकड़े—जानें विस्तृत रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

बंदरों ने बैंक के अंदर से छीने नोट, व्यापारी के 1 लाख 40 हजार रुपए लेकर चंपत