फतेहाबाद

फतेहाबाद की गुनगुन के जलवे देखेगा पूरा देश


फतेहाबाद (साहिल रुखाया)

शहर के मेन बाजार की रहने वाली 12 साल की गुनगुन जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आएगी। गुनगुन का चयन टीवी सीरियल के लिए हुआ है, जोकि जीटीवी चैनल पर प्रसारित होता है। गुनगुन की इस उपलब्धि पर उसके परिजनों व स्कूल प्रबंधन ने खुशी जताई है। शहर के बड़ा गुरुद्वारा साहिब के पास रहने वाले श्याम सुंदर की बेटी गुनगुन टैगोर माडल स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे

गुनगुन की मां सोनिया बताती हैं कि उनकी बेटी शुरू से ही कलात्मक कार्यों में बेहद रुचि रखती है। वह टीवी पर आने वाले सीरियल को बहुत दिलचस्पी से दिखती है। हमेशा कहती थी कि उसकी भी तमन्ना है कि वह भी किसी फिल्म या टीवी सीरियल में अभिनय करे। इसलिए वह घर में भी एक्टिंग करके दिखाती थी। स्कूल में भी समय समय पर ऐसे कार्यक्रमों में खूब भाग लेती थी, जिनमें डांस व अभिनय जैसी एक्टीविटी होती थी।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

थोड़े ही दिन पहले पता चला कि टीवी चैनल पर भूतू के नाम से सीरियल आता है और उस सीरियल में बाल कलाकार की जरूरत थी। उन्हें 10 से 12 साल की लड़की का चयन करना था। इसके लिए सीरियल के निर्माता व निर्देशक की तरफ से मैसेज जारी किया गया कि अगर किसी बच्चे में अभिनय की कला है तो वीडियो बनाकर व्हाट्स एप नंबर पर भेज सकते हैं। गुनगुन ने भी अपनी वीडियो बनाकर उस नंबर पर भेज दी। देशभर से वीडियो मिले, जिन्हें देखने के बाद गुनगुन को चुना गया।
अब गुनगुन टीवी सीरियल में मुख्य किरदार के साथ सह कलाकार के रूप में दिखाई देगी। बता दें कि यह कहानी एक बालिका के इर्द गिर्द घूमती है। इस सीरियल के जरिये गुनगुन की फिल्मी दुनिया में एंट्री हो चुकी है। इस बालिका की इस उपलब्धि पर मां सोनिया व पिता श्याम सुंदर कहते हैं कि अपने बच्चों को आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए। उन्हें उसी क्षेत्र में जाने दें, जिसमें वे रुचि रखते हों।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

किसान आत्महत्या करने को मजबूर, कर्जें माफ करे सरकार : रेखा शाक्य

नशा समाज के लिए बुराई, नशे की लत से रहें दूर : उपायुक्त

कार में लगी आग, चालक बाल—बाल बचा

Jeewan Aadhar Editor Desk