हिसार

सांसद चौटाला से दिल्ली जाने वाली दोनों एक्सप्रैस गाडिय़ों में विशेष कोच की रखी मांग

हिसार,
भूना रेजिडेन्स सोसायटी का प्रतिनिधिमंडल हिसार संसदीय क्षेत्र से सांसद दुष्यंत चौटाला से मिला और उनसे हिसार से दिल्ली रेलमार्ग पर चलने वाली हरियाणा एक्सप्रैस तथा किसान एक्सप्रैस में एक-एक कोच लगाया जाए। उन्होंने तर्क दिया कि फिलहाल रेलगाड़ी में गर्भवती महिलाओं, वृद्ध लोगों , बीमार व दिव्यांग लोगों को लेट कर आरामदायक सफर करने की कोई विशेष स्लीपर कोच की सुविधा नहीं है। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
उन्होंने सांसद चौटाला से गुहार लगाई है कि इन दोनों रेलगाडिय़ों में दिल्ली आवागमन के वक्त विशेष स्लीपर कोच की सुविधा हो, ताकि र्भवती महिलाओं, वृद्ध लोगों , बीमार व दिव्यांग लोगों को लेटकर आरामदायक सफर हो सके। उन्होंने कहा कि अगर यह सुविधा चालू हो जाती है तो समाज को बहुत फायदा होगा। इसके साथ ही आरक्षण से रेलवे की आय भी बढ़ेगी। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
वहीं सांसद चौटाला ने प्रतिनिधिमंडल की इस मांग का समर्थन किया और आश्वस्त किया कि वे जल्द ही रेलवे के शीर्ष अधिकारियों से मिलकर इस मांग को पूरा करवाएंगे। सांसद से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में डॉ. राजकुमार दिनौदिया, भूना रेजिडेन्स सोसायटी में मीडिया प्रभारी जेडी महत्ता व अन्य पदाधिकारी व सदस्य शामिल रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सीएम विंडो की अनदेखी करने वाले अधिकारियों की नहीं अब खैर

हजारों वार्डवासियों की मौजूदगी में जितेन्द्र श्योराण ने भरा नामांकन

आदमपुर बना नरक..सिवरेज का पानी घरों में घुसा..12 घंटे बाद 2 से 3 फीट पानी खड़ा…लोगों को फिर हुआ करोड़ों का नुकसान

Jeewan Aadhar Editor Desk