फतेहाबाद

पीड़ित नाबालिग छ़ात्रा बोली, भाजपा नेता ने की थी ज्यादा छेड़छाड़—फिर पुलिस ने क्यों छोड़ा उसे ???

फतेहाबाद(साहिल रूखाया)
फतेहाबाद में भाजपा हाथी के दांत बन गई है..आदर्श, संस्कार और त्याग भाजपा के लिए यहां केवल हाथी के दो बाहरी दांत ही बनकर रह गए है। कोई भाजपा नेता यहां बिजली चोरी में पकड़ा जाता है तो कोई नौकरी के नाम पर पैसे ऐंठता मिल रहा तो कोई ठेकेदारी में दागदार हो रहा है। लेकिन शनिवार को भाजपा नेता को जो चेहरा सामने आया है, वह काफी घिनौना है। बेटी बचाओ—बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा का नेता छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी है, पुलिस ने उसे हिरासत में भी लिया—लेकिन बाद में दवाब के चलते उसे छोड़ भी दिया। लेकिन दाद देने होगी फतेहाबाद की बहादुर बेटी की, जिसने न केवल मनचले नेता को मौके पर पकड़कर पुलिस के हवाले किया, बल्कि उसे खिलाफ अब भी खुलकर खड़ी है।
भाजपा नेता की घिनौनी हरकत
एक नाबालिग छात्रा अपने लिए इंसाफ मांग रही है…हर बेटी के के लिए सुरक्षा को सुनिश्चित करने में अपना पहला कदम आगे बढ़ा रही है, लेकिन पुलिस है कि आरोपी भाजपा नेता को बचाने में लगी हुई है। घटना शनिवार दोपहर की है, आरोप है कि स्कूल से लौट रही 11वीं कक्षा की एक छात्रा से फतेहाबाद के बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष मंजीत गोस्वामी और उसके एक दोस्त ने छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं दोनों ने छात्रा का लगातार पीछा किया और मंजीत गोस्वामी छात्रा पर अभद्रता से हंसता रहा। छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए उनके मोटर साइकिल की चाबी निकाल ली और दोनों से भरे बाजार में भिड़ गई। लोेगों ने छात्रा की मदद की। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मनचलों को आपने साथ ले गई। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि पीड़ित लड़की के बयान दर्ज होने से पहले ही भाजपा नेता को पुलिस ने थाने से छोड़ दिया।
बयान से पहले क्लीनचिट
पीड़िता आज भी कह रही है कि पुलिस ने मौके से जिन 2 युवकों को हिरासत लेकर गई उसमें से जिस युवक को पुलिस ने छोड़ा उसी काली शर्ट (बीजेपी युवा नेता) वाले युवक ने ही सबसे ज्यादा छेड़खानी की। पीड़िता का आरोप है कि काली शर्ट वाले युवक ने उसका बार-बार बाइक से पीछा किया और लगातार वह उसकी तरफ अभद्रता से हंस रहा था। वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज होने से पहले ही भाजपा नेता को क्लीनचिट देकर रिहा कर दिया। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस लगी अपने बचाव में
लेकिन मीडिया में मामला सामने आने के बाद पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस प्रशासन अब बचाव की मुद्रा में आ गया है। डीएसपी हेडक्वार्टर रविन्द्र तोमर ने कहा है कि पीड़िता के पिता की जो शिकायत मिली है, उस शिकायत के आधार पर 1 युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, फिर भी पीड़िता अगर बीजेपी नेता या किसी अन्य के खिलाफ नई शिकायत पुलिस को देती है तो पुलिस उस पर भी नियमानुसार कार्रवाई करेगी और आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। नौकरी की तलाश है..3000 रुपए से लेकर 54 हजार रुपए तक मासिक तक की नौकरी यहां आपका इंतजार कर रही है, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इनेलो ने दी आंदोलन की चेतावनी

वहीं इस मामले पर मुख्य विपक्षी दल इनेलो के फतेहाबाद विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, पहले सुभाष बराला के बेटे की हरकत सामने आई थी, उसके बाद मंत्री कृष्ण बेदी के दरवाजे पर उनकी पुत्रवधु इंसाफ की मांग के लिये बैठी है और अब फतेहाबाद में बीजेपी का एक युवा नेता स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में पकड़ा जाता है। इनेलो विधायक ने कहा कि अगर फतेहाबाद की स्कूली छात्रा से छेड़खानी के मामले में आरोपी बीजेपी युवा नेता मनजीत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं हुई तो इनेलो इसको लेकर आंदोलन खड़ा करेगी। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
पुलिस की कार्रवाई रही दवाब में
बता दें कि शनिवार दोपहर को फतेहाबाद में 11वीं कक्षा की एक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया गया था। लेकिन बाद में जब थाने में पता चला कि पकड़ा गया एक युवक भजापा युवा मोर्चा का अध्यक्ष है, तो राजनीतिक दबाव के बाद भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष को पीडिता के बयान दर्ज किए जाने से पहले ही छोड़ दिया गया। अब मामला तूल पकड़ता जा रहा है, ऐसे में साफ है कि देर—सवेर पुलिस को भाजपा नेता पर कार्रवाई करनी ही पड़ेगी। ऐसे में भाजपा की एक बार ​फजीहत होनी लगभग तय है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

उपमंडल स्तर पर राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता समारोह धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया जाएगा : नैन

धोखाधड़ी मामले में पकड़े गए युवक के पास मिला 2 किलो सोना व 67 लाख रुपए की नगदी

राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर सीएमओ ने बैठक लेकर की डेंगू रोग जागरूकता अभियान की समीक्षा