फतेहाबाद

वाह री हरियाणा सरकार! 1 महीना का वाहन भत्ता महज 20 रूपए

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

ग्राम सचिव वेलफेयर एसोसिएशन ने विरोध का अनोखा ढ़ंग अपनाकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को बगले झांकने को मजबूर कर दिया। दरअसल, एसोसिएशन ने टोहाना में जींद, हिसार, सिरसा व फतेहाबाद जिलों के ग्राम सचिवों का सम्मेलन बुलाया था। सम्मेलन में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला को मुख्यातिथि के रुप में आमंत्रित किया गया। इस दौरान एसोसिएन ने पहले तो 1 अप्रैल से आरंभ होने जा रही आॅनलाइन प्रक्रिया में खामियां बताते हुए सुभाष बराला को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद उन्हें 1480 रुपए का चेक सौंपा ​गया। सुभाष बराला ने जब चेक के बारे में पूछा तो एसोसिएशन के जिला सचिव नरेंद्र कुंडू ने बताया कि सरकार द्वारा उनको हर माह 20 रुपए वाहन का भत्ता देती है। वर्तमान समय में 20 रुपए पंक्चर भी लग पाता, इसलिए वे अपना वाहन भत्ता मुख्यमंत्री कोष में जमा करवा रहे है। उन्होंने बताया कि जबसे पंचायती राज लागू हुआ है, उन्हें 20 रुपए ही वाहन का भत्ता मिलता आ रहा है। सरकार ने इस तरफ कभी ध्यान देना उचित ही नहीं समझा।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सुभाष बराला ने ग्राम सचिव एसोसिएशन को विश्वास दिलाया कि वे आॅनलाइन प्रक्रिया में आने वाली उनकी समस्या का जल्द ही निदान करवा देंगे। वहीं मात्र 20 रुपए मासिक वाहन भत्ते को लेकर उन्होंने कहा कि वे इस बारे में मुख्यमंत्री से बात करेंगे और भत्ते को बढ़ाने की सिफारिश करेंगे।
ग्राम सचिव एसोसिएशन द्वारा सम्मेलन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के समक्ष गांधीगिरी से विरोध जताना क्षेत्र मेें चर्चा का विषय बन गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हड़ताली कर्मचारियों को अस्पताल परिसर से निकाला बाहर

उपायुक्त डॉ. बांगड़ ने गौशालाओं में पशु नस्ल सुधार का किया आह्वान

Jeewan Aadhar Editor Desk

वेतन बढ़ोतरी की मांग को लेकर बैंक कर्मचारियों ने भरी हुंकार