फरीदाबाद हरियाणा

परिजन बने प्रेम में बाधा तो प्रेमी—प्रेमिका ने काट दिए एक—दूसरे गले

फरीदाबाद,
प्रेम की राह में बाधा बने परिजनों ने शादी से मना किया तो शुक्रवार सुबह एक प्रेमी युगल ने रोज गार्डन के पास एक-दूसरे की गर्दन काट कर आत्महत्या की कोशिश की। दोनों को लहूलुहान हालत में राहगीरों ने बीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद दोनों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

ये था मामला
पर्वतीय कॉलोनी निवासी प्रमोद उर्फ पिंटू ऑटो चलाता है। पिंटू के अनुसार उसका पिछले कुछ समय से संजय कॉलोनी निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। इस बारे में दोनों ने अपने परिवार वालों को भी बताया था। मगर उनके परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया था। इसके बाद से दोनों परेशान थे। आज युवती किसी बहाने से अपने घर से निकली। रास्ते में उसे प्रमोद ने अपने ऑटो में बैठा लिया। दोनों रोज गार्डन और गोल्फ क्लब वाली रोड पर पहुंचे और वहां ऑटो खड़ा करके काफी देर तक एक दूसरे से बात करने लगे। पुलिस के अनुसार इस दौरान दोनों ने एक साथ नहीं रहने पर साथ मरने की बात कही। पिंटू के पास ऑटो में चाकू पड़ा था। उस चाकू से पहले युवती ने युवक की गर्दन रेत दी और फिर उसी चाकू से युवक ने युवती का गला काट दिया। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
चारों तरफ खून
दोनों की गर्दन कटते ही वहां खून का फव्वारा फूट पड़ा। इस दौरान युवती लुढ़क कर ऑटो से बाहर सड़क पर गिर गई, जबकि पिंटू अंदर ही गिर गया। सड़क पर खून से लथपथ हालत में युवती को देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने ऑटो के अंदर युवक को भी खून से लथपथ हालत में देखा तो दोनों को उसी ऑटो से बीके अस्पताल पहुंचाया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों ने बातचीत की और घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार दोनों अभी बयान देने की स्थिती में नहीं है। उनके परिजनों को बुलवाया गया है। युवक और युवती के बयान होने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

टॉपर छात्रा की हालत हुई सामान्य, आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर में सो रहे व्यक्ति को लगा करंट, मौके पर हुई मौत

दिन—दहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk