हरियाणा हिसार

आखिर क्यों झूठ बोलते है भाजपा नेता, अधिकारी ने खोली पोल

हिसार
शहरवासी एक लंबे समय से बस स्टैंड केे साउथ बाईपास से जुडऩे की उम्मीद कर रहे हैं, ताकि शहर के अंदर से बसों और बाहर से आने वाले वाहनों का गुजरना कम हो जाए। इस समय बस स्टैंड के कारण यहां जाम से लोग त्रस्त है । लेकिन हिसार के वाशिदों की इस तमन्ना के जल्द ही पूरा होने की उम्मीद नहीं है।
शुक्रवार को हिसार बस स्टैंड का दौरा करने पहुंची रोडवेज विभाग की महानिदेशक अनीता यादव ने बस स्टैंड को साउथ बाईपास से जोडऩे की योजना के लंबे समय से लंबित होने से खुद को अंजान बताया। उन्होंने कहा कि यह मामला केवल डेढ़ माह पहले ही ट्रांसपोर्ट मंत्रालय की तरफ उनके विभाग को भेजा गया है। इसलिए वे आज हिसार के दौरे पर आई हैं। वे इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी रिपोर्ट तैयार कर सरकार को सौंप देगी। इसके बाद सरकार इस पर अपना फैसला लेगी।

महानिदेशक सीएम घोषणा से है अनजान!

हैरानी वाली बात यह है कि रोडवेज विभाग की डीजी अनीता यादव को यह भी नहीं पता है कि बस स्टैंड को साउथ बार्ईपास से जोडऩे का कार्य भी सीएम घोषणा में शामिल है। जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद २९ दिसंबर २०१४ को हिसार दौरे के दौरान जाम से निजात दिलाने की बात कहते हुए इसकी घोषणा की थी। डीजी साहिबा ने कहा कि बस स्टैंड को साउथ बाईपास से जोडऩे की योजना सीएम घोषणा में शामिल है,ऐसा कुछ नहीं है। जबकि पिछले साल भी रोडवेज के एटीसी सतपाल शर्मा भी इस योजना को लेकर बस स्टैंड का दौरा दौरा किया था।

महानिदेशक ने सीपीएस डा.कमल गुप्ता के दावों की खोली पोल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सीएम घोषणा को लेकर अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराजगी जताने के बाद अधिकारी हरकत में आए हुए है। उपायुक्त और रोड़वेज महाप्रबंधक कई बार ऋषि नगर से साउथ पास को जोड़ने वाली सड़क के निर्माण कार्य का दौरा कर चुके हैं। मिडिया के समक्ष कई बार डीसी निखिल गजराज और जीएम रोडवेज खुबीराम कौशल कई बार दावा कर चुके है कि बस स्टैंड को साउथ बाईपास से जोड़ने की फाईल चंडीगढ़ परिवहन विभाग में मंजूरी के लिए भेज चुके हैं। वहीं शहर के विधायक और सीपीएस ड़ा. कमल गुप्ता हिसार विकास कार्यों में बस स्टैंड को साउथ बाईपास से जोड़ने की घोषणा को बड़ी उपलब्धि के तौर पर कई बार ​गिनवा चुके हैं, जबकि अधिकारी इससे पूरी तरह अंजान ही है।

निर्माण कार्य हो चुका पूरा
बस स्टैंड को साउथ बाइपास से जोड़ने के लिए सड़क का निर्माण कार्य करीब—करीब पूरा हो चुका है। अब बस स्टैंड का मुख्यगेट इस सड़क से जोड़ना है। ताकि परिवहन इस मार्ग से शुरु हो सके।

Related posts

रिश्ता था चाचा—भतीजी का..8 माह तक नाबालिग की आबरु लूट बन गया शैतान

कोरोना योद्धाओं के लिये 1000 कपड़े के मास्क मेयर को सौंपे

पॉलीथिन जब्त करने के लिए निरंतर चलेगा अभियान, व्यापारी करें सहयोग : उप निगम आयुक्त