गुरुग्राम हरियाणा

दरिंदगी की हद हुई पार, रेप पीड़िता के गुप्तांग में ड़ाला तेजाब

गुरुग्राम,
गुरुग्राम में एक रेप पीड़िता पर आरोपियों द्वारा तेजाब डालने का मामला सामने आया है। घटना करीब एक सप्ताह पुरानी है। पीड़िता अब ने अब उद्योग विहार थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने मार्च 2017 में रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
गांव डूंडाहेड़ा में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस शिकायत में बताया है कि 18 मार्च 2017 को उसने उद्योग विहार थाने में रेप की शिकायत दर्ज करवाई थी। आरोप उसी के गांव में रहने वाले शैलेंद्र मिश्रा पर है। मामला कोर्ट में चल रहा है। 22 नवंबर को कोर्ट में केस की सुनवाई थी।
सुनवाई के बाद शाम करीब 5 रेप पीड़िता घर लौट रही थी। रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को फोन कर माफी मांगने के बहाने डूंडाहेड़ा गांव में हनुमान मंदिर के पास बुलाया। पीड़िता यहां पहुंची तो आरोपी के साथ एक और युवक मौजूद था।
आरोपी उसे खाली प्लॉट में ले गए और पीड़िता के गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया। वारदात के बाद दोनों युवक जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

तड़पती रही पीड़िता
पीड़िता का कहना है कि वह दर्द से तड़पती रही। इसके बाद किसी तरह घर पहुंची और निजी क्लीनिक के डॉक्टर से इलाज कराया। बुधवार को पीड़िता महिला उद्योग विहार थाने पहुंची और शिकायत दी। इसके आरोपी के खिलाफ 326ए के तहत मामला दर्ज किया गया। उद्योग विहार थाने के एडिशनल एसएचओ जयकुमार ने बताया कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की पूरी कोशिश कर रही है। महिला का मेडिकल करवा दिया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

शिक्षा विभाग में ऑनलाइन नीति होगी आरंभ, घर बैठे एक क्लिक पर होंगे कर्मचारियों के काम

किसानों का विश्वविद्यालय का घेराव शुरु, किसानों के समर्थन में उतरी आंगनबाड़ी वर्कर्स

Jeewan Aadhar Editor Desk

इस बार फिर कम होगी बारिश!