देश

राहुल की ताजपोशी की शुरुआत, आज भरेंगे नामांकन

नई दिल्ली,
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पार्टी अध्यक्ष बनने के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन है। इस दौरान राहुल के साथ सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद होंगे।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकार अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन के अनुसार किसी अन्य ने अभी तक पर्चा दाखिल नहीं किया है। चुनाव मैदान में राहुल गांधी के एकमात्र उम्मीदवार रहने की संभावना है और कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में उनके चुनाव के लिए सभी रास्ते खुल गए हैं। वह अपनी मां सोनिया गांधी के उत्तराधिकारी होंगे जो इस पद पर 19 साल से विराजमान हैं।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी नामांकन पत्र के चार सेट दाखिल करेंगे। उनमें से एक में सोनिया गांधी पहली प्रस्तावक होंगी। दूसरे नामांकन सेट में मनमोहन सिंह प्रमुख प्रस्तावक होंगे। सूत्रों ने बताया कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के अलावा गुलाम नबी आजाद, एके एंटनी, पी चिदंबरम, सुशील कुमार शिंदे, अहमद पटेल और पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री प्रस्तावकों के रूप में पत्रों पर हस्ताक्षर करेंगे। सूत्रों ने बताया कि राहुल के पक्ष में सोमवार को 75 से ज्यादा नामांकन दाखिल किए जाने की संभावना है।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह सोमवार को इस अवसर पर मौजूद रहेंगे। उन्होंने राहुल की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि उनकी पदोन्नति पार्टी के लिए अच्छा संकेत है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

महिला शिक्षक हत्याकांड: पर्सनल डायरी से खुला हत्या का राज

CBSE का ऐलान : इस साल से 10वीं व 12वीं की होगी 2 बार परीक्षाएं

CJI महाभियोग मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सिब्बल ने वापस ली याचिका