देश

नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, सभी सुरक्षित

बीजापुर,
माओवादियों ने बीजापुर में नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी। हालांकि आग लगाने से पहले नक्सलियों ने बस ड्राइवर सहित सभी यात्रियों को बाहर निकाल दिया, लेकिन घटना में बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। दरअसल, तोमर कंपनी की यह बस तिम्मापुर से बासागुड़ा की तरफ जा रही थी। तभी कुछ नक्सलियों ने बीच रास्ते में ही बस को रोक लिया और सभी यात्रियों को बाहर का रास्ता दिखाकर बस को आग के हवाले कर दिया।

यात्रियों सहित ड्राइवर को निकाला बाहर
मिली जानकारी के मुताबिक वारदात के दौरान किसी यात्री को कोई चोट नहीं आई है। घटना में ड्राइवर-खलासी भी सुरक्षित है। नक्सलियों ने इस घटना को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया ताकि वह बीजापुर में अपनी उपस्थिति को दर्शा सकें। यात्रियों के मुताबिक बस बीजापुर के तिम्मापुर से बासागुड़ा की ओर जा रही थी। तभी बासागुड़ा के पास ही कुछ नक्सलियों ने बस का रास्ता रोक लिया और सभी यात्रियों को बाहर निकलने के लिए कहा। इसके बाद नक्सलियों ने ड्राइवर को भी बाहर निकलने के लिए कहा। जब पूरी बस खाली हो गई तो नक्सलियों ने बस में आग लगा दी।

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे के दौरान भी ऐसी ही घटना
बता दें यह पहली बार नहीं है जब छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया हो। इससे पहले भी नक्सली ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। माओवादियों ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान भी आवापल्ली थाना क्षेत्र के बीजापुर मार्ग पर दुगईगुड़ा के पास यात्री बस में आग लगा दी थी। हालांकि इस घटना में भी सभी यात्री और बस ड्राइवर सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कई और बैंकों के विलय करने की तैयारी में सरकार

बैंक घोटालों से व्यापार जगत और आमजन में भय—बजरंग दास गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

जम्‍मू बस स्‍टैंड पर आतंकी हमला, दो जवान सहित पांच जख्‍मी