पानीपत हरियाणा

रहस्य बनी इंद्र की मौत, पत्नी बोली मौत का कारण हार्ट अटैक—भाई ने बताया जहर दिया गया है इंद्र को

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
मॉडल टाउन निवासी इंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इंद्र की पत्नी का कहना है कि इंद्र की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है,जबकि इंद्र के परिजनों का आरोप है कि उसे जहर देकर मारा गया है। पुलिस ने दोनों पक्ष के बयान दर्ज कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ये था मामला
पड़ोसियों के मुताबिक, पानीपत मॉडल टाउन निवासी इंद्र काफी समय से पत्नी से अनबन के कारण अलग रह रहा था। उसकी पत्नी और बच्चे ईदगाह कालोनी में अपने पैतृक निवास में रह रहे है। उसी मकान में उसकी बहन भी दूसरी मंजिल में रह रही थी। यह मकान दोनों को मायके पक्ष से मिला हुआ था। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंद्र कल रात अपने ईदगाह वाले मकान में आया हुआ था। लेकिन देर रात इंद्र की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हार्ट अटैक के कारण मौत हुई है, लेकिन मृतक के भाई ने पुलिस को दिए बयान में इंद्र की मौत का कारण जहर दिया जाना बताया है। इंद्र के भाई का आरोप है कि उसकी भाभी व एक अन्य ने मिलकर उसके भाई को जहर देकर मारा है। पुलिस जांच अधिकारी ने शव को मोर्चरी में रखवा कर इत्तेफाकिया मौत की कार्यवाई की है। उनका कहना है कि जैसे ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आएगी,आगे की कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। 
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ऐसे वाहन चलाया तो पुलिस दस्तावेज जांच के लिए नहीं रोकेगी

अमेरिकन इंडिया ‍‌फाउंडेशन द्वारा आयोजित की गई फाइनेंसियल एंटरप्राइज कार्यशाला

सात युवकों ने युवती का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म