हरियाणा

रोडवेज की बस में सरकार पहुंची हिमाचल, विपक्ष ने बताया हाई—प्रोफाइल ड्रामा

चंडीगढ़,
महंगे टिम्बर ट्रेल में चितंन शिविर आयोजित करने पर घिरी सरकार ने आज हरियाणा रोडवेज की बस से हिमाचल तक का सफर तय करके अपनी सदगी दर्शाने की कोशिश की। मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस चिंतन शिविर में नए हरियाणा का निर्माण कैसे हो, इस पर मंथन होगा। टिम्बर ट्रेल का चयन सिर्फ इसलिए किया गया है कि चिंतन के लिए शान्ति की जरूरत होती है और चिंतन मंथन से नवसृजन और विकास करना भाजपा की परंपरा रही है।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
चिंतन बैठक की आलोचना वही लोग कर रहे हैं, जिन्होंने न कभी विकास के बारे में सोचा और न ही विकास किया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों की भूमिका की तारीफ करते हुए कहा कि कार्यपालिका का विकास में सदैव सहयोग मिला है और आगे भी मिलेगा। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार हरियाणा के विकास के लिए मिशन 2030 लेकर चल रही है। हमारा सपनों का हरियाणा कैसा हो? यही इस चिंतन शिविर का मुख्य एजेंडा है।
पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

दूसरी तरफ विपक्ष ने टिम्बर ट्रेल जैसे महंगे रिजोर्ट में चिंतन करने को महज एक ड्रामा बताया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसे महज पैसों की बर्वादी बताया है। उन्होंने कहा यदि सरकार को चिंतन शिविर ही लगाना था तो वह हरियाणा में किसी भी स्थान पर लगा सकती थी। सरकार केवल जनता के पैसों पर मौज—मस्ती करने हिमाचल गई है।

वहीं कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि महंगे रिजोर्ट में चिंतन मंथन करने वाले हरियाणा रोडवेज की बस में सफर तय करने का स्वांग रच रहे है। प्रदेश की जनता इन लोगों के कारनामे देख रही है। भाजपा सरकार आमजन के पैसों का दुरुपयोग कर रही है। आने वाले समय में जनता ऐसे लोगों को सबक अवश्य सिखयेगी। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

इनेलो के विधायक रणवीर सिंह गंगवा ने कहा कि इससे बड़ा हाई प्रोफाइल ड्रामा और क्या हो सकता है। जिस रिजोर्ट में एक कमरे का एक दिन का किराया 20 हजार रुपए का हो, वहां चिंतन करने वाली सरकार बस में सफर कर रही है। मुख्यमंत्री प्रदेश में करोड़ों रुपए की कार में सफर करते है, लेकिन दूसरे प्रदेश में जाने के लिए रोडवेज की बस में चढ़ते है। ऐसा करके वे अपने मन को तसल्ली दे सकते है—लेकिन जनता को गुमराह नहीं कर सकते। प्रदेश के पैसों को विकास के स्थान पर अपनी मौज—मस्ती के खर्च करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गेहूं में मिलेगी 2.5 प्रतिशत आढ़त, गेहूं देरी उठान पर घटती ठेकेदार से वसूले सरकार—गर्ग

हरियाणा सरकार की गलत नीतियों से हर वर्ग परेशान- बजरंग गर्ग

प्रदेश सरकार व्यापारी और किसानों में खाई खोदने का कर रही है प्रयास—बजरंग दास गर्ग