चरखी दादरी हरियाणा

छोटी—सी बात पर चौकीदार की कोर्ट परिसर में दर्दनाक तरीके से की हत्या

चरखी दादरी,
दादरी जिले के कोर्ट परिसर में रविवार देर सांय गाड़ी खड़ी करने के विवाद में कार सवार दो युवकों ने वहां तैनात प्राइवेट चौकीदार की गाड़ी से टक्कर मारकर व बड़े पत्थर से चोटें मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। कोर्ट परिसर में हुई इस घटना से पुलिस के चाक-चौबंद सुरक्षा के दावे भी हवा हो गए। 
रविवार सांय साढ़े छह बजे के बाद वहां नियुक्त निजी चौकीदार गांव घसौला निवासी सत्यवान व सफाईकर्मी सुरेंद्र कोर्ट परिसर में तैनात थे। तभी एक कार वहां आकर रूकी तथा कोर्ट के नजदीक खड़ी हो गई। इस पर सत्यवान व सुरेंद्र ने उन्हें इस क्षेत्र को नो पार्किंग जोन बताते हुए कार हटाने को कहा। इससे क्षुब्ध होकर कार सवार दो युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। जिसके चलते सत्यवान व सुरेंद्र बाहर मेन गेट की तरफ भाग खड़े हुए। उनका पीछा करते हुए दोनों युवक तेजी से कार दौड़ात हुए आए तथा मेन गेट के पास सत्यवान को टक्कर मारकर गिरा दिया। उसके गिरते ही कार में से उतरे दोनों युवकों ने बड़े पत्थर से उसके सिर व चेहरे पर कई घातक वार किए। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। बाद में वहां पर भीड़ बढ़ती देख दोनों युवक कार में सवार हो तेज गति से फरार हो गए। इस दौरान घायल का दूसरा साथी सुरेंद्र डर के चलते वहां से गायब हो गया। बाद में स्थानीय लोगों ने घायल को संभाला तथा उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहा उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई। बाद में घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई। 
लगातार घूमती रहती है पुलिस
कोर्ट परिसर में ही एसपी व उपायुक्त के आफिस होने के कारण यहां पर दिनभर पुलिस कर्मियों का जमावड़ा लगा रहता है। इसके अलावा कोर्ट रोड पर भी पुलिस लगातार गश्त करती रहती ह। इसके अलावा सिटी पुलिस थाना भी यहां से चंद कदम की दूरी पर ही है। लेकिन घटना के दौरान एक भी पुलिसकर्मी यहां मौजूद नहीं था।
चौकीदार की हुई नृशंस हत्या की जानकारी मिलते ही बार एसोसिएशन के प्रधान सुदीप सांगवान व अन्य अधिवक्ता तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने डीएसपी प्रदीप कुमार से इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।  पुलिस प्रवक्ता अशोक कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। इस संबंध में गंभीरता से जांच व कार्रवाई की जा रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सरसों में लगी सरकार को करोड़ों की चपत..अधिकारियों के हुए ठाठ

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी छात्र पर आज आ सकता है बड़ा फैसला

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में तेज बारिश और ओले, बिजली सप्लाई रुकी, दिल्ली में आंधी का डर