हरियाणा

इनेलो पर बरसे विज, कहा—ये पार्टी नहीं बल्कि कुनबा है—इन्हें प्रजातंत्र का नहीं पता

चंडीगढ़,
सूबे के स्वास्थ्य मंत्री हिमाचल की ठंड़ में इनेलो पर जमकर बरसे। चितंन—मंथन शिविर पर इनेलो द्वारा सवाल उठाने पर अनिल विज ने कहा कि ये पार्टी है ही नहीं, ये तो कुनबे है..इन्हें क्या पता प्रजातंत्र की आवश्कता क्या होती हैै। चिंतन—मंथन शिविर में भाग लेने हिमाचल पहुंचे अनिल विज ने कहा कि लोकतंत्र में एक साथ बैठकर समस्या के बारे में चिंतन—मंथन करना आवश्यक है। यह अच्छी बात है। चिंतन के लिए स्थान कहीं भी हो सकता है, ये कोई विशेष महत्व नहीं रखता। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चिंतन—मंथन आवश्यक है, साथ बैठकर बातचीत करना बेहद आवश्यक है। भाजपा दूसरी सरकारों की तरह नहीं है—जिसमें एक चलता था और बाकि भेड़ों की तरह उनके पीछे चलते थे। कभी उनमें संवाद नहीं होता था, आपस में बातचीत नहीं होती थी। यहां खुले मेंं संवाद होगा। अधिकारी भी होंगे, मुख्यमंत्री और मंत्री भी होंगे। सब बैठकर खुले मन से बातचीत करेेंगे। प्रदेश की तरक्की के नए रस्तों पर चर्चा होगी।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
विपक्षी पार्टी इनेलो द्वारा चिंतन—मंथन कार्यक्रम को मौज—मस्ती करार दिए जाने पर अनिल विज ने कहा कि ये खानदानी पार्टियां है। पार्टियां है ही नहीं कुनबा है। उन्हें क्या पता प्रजातंत्र की क्या—क्या आवश्यकता होती है। उसमें तो एक आदमी चलता है बाकि उसके पीछे चलते है। उन्हें लोकतंत्र का पता ही नहीं तो वे ऐसी ही बातें करेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अजय चौटाला ने मांगी पैरोल, 19 जून को होगी सुनवाई

आॅटो—स्कूल बस की भिंडत, 2 महिलाओं सहित तीन की मौत

संत रामपाल के समर्थकों का रोहतक पहुंचना हुए शुरु