राशिफल

राशिफल: 20 दिसंबर, बुधवार

जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष- काफी संघर्ष के बाद आज आपको परेशानियों से कुछ राहत मिलेगी। अब धीरे-धीरे आपका भाग्य साथ देगा। बढ़ते हुए आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी। छोटे मोटे पार्ट टाईम कारोबार के लिए भी समय निकालना आसान रहेगा।

वृष- अपने जीवन स्तर को सुधारने के लिए फिलहाल आपको स्थाई प्रयोग में आने वाली वस्तुओं की ही खरीदारी करनी चाहिए। आर्थिक स्थितियां मजबूत होंगी अगर आप एक बैलेंस बना कर चलेंगे।

मिथुन- आज आपका समय तेजी से आगे बढ़ने का है। आपकी अप्रत्याशित उन्नति को देखकर सभी हैरान होंगे। स्वयं आपकी नजर भी उपलब्धियों पर लग सकती है। प्रगति की इस गति को स्थायी रखना आपका प्रमुख कार्य होना चाहिए।

कर्क- धन वृद्धि के प्रयास सफल होंगे। आपके रुके हुए काम बनेंगे और सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है ध्यान रखें। कारोबार एवं नौकरी में अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

सिंह- आज आपको कारोबार की चिंता विशेष रूप से परेशान करेगी क्योंकि पिछले काफी दिनों से व्यवसाय नियमिति नहीं है। नौकरी व्यवसाय आदि के क्षेत्र में यदि आप पूर्ण सुधार चाहते हैं तो आलस्य व आराम को त्यागना पड़ेगा।

कन्या- आप अपना धन निवेश में लगा सकते हैं और यह निश्चित रूप से आपकी मौद्रिक स्थिति को मजबूत करेगा। आवश्यकता से अधिक विचार करने में कहीं अवसर आपके हाथ से निकल न जाए, इसका ध्यान रखना होगा।

तुला- व्यावसायिक तौर पर आप अच्छी वृद्धि प्राप्त कर लेंगे। परियोजनाओं को समय पर पूरा करते रहें, इससे आपको और बेहतर प्रोजेक्ट्स मिल सकते हैं। भाई-बंधुओं के साथ संबंध थोड़े बिगड़ सकते हैं।

वृश्चिक- व्यावसायिक रूप से आपकी तारिफ होगी और आपके प्रयासों को सराहा जायेगा। आपको अपनी परियोजनाओं से लाभ होगा। कार्य-व्यवसाय के क्षेत्र में आए तनाव अपने ऊपर हावी न होने दें। बनते-बिगड़ते परिवेश में नवीन योजनाएं सफल होंगी।

धनु- नौकरी बदलने के प्रयास भी सफल हो सकते हैं। कारोबार में परिश्रम और लाभ बढ़ेगा। रूका हुआ धन कठिनाई से मिलेगा, रोजमर्रा के कामों में कोताही न बरतें। व्यावसायिक उन्नति से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मकर- कार्य क्षेत्र में संयम एवं डिप्लोमेसी द्वारा अच्छे परिणाम हासिल होंगे। आर्थिक वृद्धि के संयोग भी शुभ हैं एवं निवेश अनुकूल परिणाम देंगे। कहीं से धन के आगमन के संकेत भी आपको मिल सकते हैं। खरीद फरोख्त के व्यवसाय में लाभ होगा।

कुंभ- किन्ही दो निवेशों द्वारा बढ़ोतरी एवं वृद्धि के भी अवसर खुलेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई नई साझेदारी से फायदा पहुंचेगा। आयात निर्यात के व्यवसाय आरंभ का निर्णय भी आज हो सकता है।

मीन- आर्थिक मामले में निवेशकों द्वारा जीवन में उन्नति के अवसर काफी खुलेंगे। हालांकि कार्यक्षेत्र में किसी महिला की वजह से कुछ कष्ट संभव है। किसी को आज पैसे उधार न दें वापस नहीं मिलेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

11 अक्टूबर 2021 : जानें सोमवार का राशिफल

14 मार्च 2020 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

05 October 2023 Ka Rashifal : आज 4 राशियों पर रहेंगे सितारें मेहरबान, जानें 12 राशियों का राशिफल