हिसार

आदमपुर में भाजपाईयों ने निकाला विजयी जुलूस

आदमपुर,
गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर आदमपुर में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला। आदमपुर पी.डब्ल्यू.डी. रेस्ट हाऊस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने कहा कि गुजरात की जनता ने भाजपा के पक्ष में जनादेश देकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर मुहर लगा दी है। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
उन्होंने कहा कि जो लोग जातिवाद के नाम पर वोट हांसिल करना चाहते थे, गुजरात की जनता ने उन्हें पूरी तरह से दुत्कार दिया है। पार्टी के प्रदेश सचिव कर्ण सिंह राणोलिया ने कहा कि ये दोनों जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर जनता के विश्वास की मुहर है।
वहीं मार्केट कमेटी के चैयरमेन सुखवीर डूडी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत से साबित हो गया है कि देश की जनता देश की तरक्की, प्रगति और विकास करने वाले नेताओं को पहचानती है। जो घराने पहले जनता को गुमराह करके उनके वोट हांसिल कर लेते थे, उन्हें अब जनता खदेड़ने में लगी हुई है।

निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी ने कहा कि जो लोग सत्ता में होने पर भ्रष्टाचार करके देश को खोखला करते रहे है, उनके जमाने अब लद चुके है। देश की जनता उन्हें एक—एक करके सभी राज्यों से सत्ताहीन कर रही है। देश के 19 राज्यों आज भाजपा का शासन है और गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणामों ने साफ कर दिया है कि जल्द ही सभी राज्यों में कमल खिलने जा रहा है।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
युवा मोर्चे के अध्यक्ष पवन जैन ने कहा कि जीएसटी को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना करने वाली कांग्रेस को गुजरात और हिमाचल के व्यापारियों ने आइना दिखा दिया है। व्यापारी वर्ग ने शहरी क्षेत्र में बढ़त दिलाकर संदेश दिया है ​कि देश से बढ़कर कुछ नहीं होता। देश की तरक्की के लिए प्रत्येक कठोर कदम चाहे वो नोटबंदी हो या फिर जीएसटी, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है।
इस दौरान ढोल नगाड़ों पर भाजपाई जमकर थिरके और पटाखे फोड़े। इस मौके पर पवन खारिया, सुंदर डेलू, सुभाष जैन, महेंद्र भादू, राजेश बगला, लक्ष्मी देवी, सरोज बाला, जे.पी. पाहवा, बंसीलाल महोब्बतपुर, सुरेश जैन, विनोद खासा, सुभाष बोस, पवन बंसल, मोतीलाल गोयल आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मंडी में गेहूं खरीद को लेकर विधायक जयप्रकाश ने मंत्री से की बातचीत

किलोमीटर स्कीम पर निजी बसें हायर करना अब तक का सबसे बड़ा घोटाला : कमेटी

बार एसोसिएशन ने 18 से 44 आयु वर्ग के अधिवक्ताओं के लिए टीकाकरण कैंप की मांग की

Jeewan Aadhar Editor Desk