देश

कांग्रेसी नेता आशा कुमारी को करारा जवाब, महिला पुलिस कांस्टेबल ने मारा थप्पड़

शिमला,
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के डलहौजी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को महिला पुलिस कांस्टेबल ने तमाचा जड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला में राहुल गांधी पार्टी की हार की समीक्षा करने पहुंचे हैं। कांग्रेस विधायक आशा कुमारी को महिला पुलिस कांस्टेबल ने अंदर जाने से रोक दिया। इस पर दोनों में बहस हो गई।
देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने पहले महिला पुलिस कांस्टेबल को तमाचा मारा और साथ ही साथ महिला पुलिस कांस्टेबल ने भी आशा कुमारी को तमाचे जड़ दिए।


घटना के दौरान सोलन से कांग्रेस विधायक धनी राम शांडिल भी वहां मौजूद थे। मौके पर मौजूद लोगों ने मामला शांत करवाया। ‌
कौन हैं आशा कुमारी?
आशा कुमारी पंजाब कांग्रेस की प्रभारी हैं और हाल में हुए हिमाचल प्रदेश के चुनाव में अपने गृह क्षेत्र डलहौजी से चुनाव जीतकर विधनसभा पहुंची हैं। गौरतलब है कि राहुल गांधी शुक्रवार की सुबह हिमाचल विधानसभा चुनाव में हार पर पार्टी के प्रदर्शन को लेकर समीक्षा बैठकर करने शिमला पहुंचे। वह पार्टी के विधायकों, पार्टी उम्मीदवारों और जिलाध्याक्षों से मुलाकात कर इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि आखिर कांग्रेस से कहां गलती हो गई।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
गौरतलब है कि हिमाचल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की वीरभद्र सिंह सरकार को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद यहां पर पार्टी पांच साल बाद सत्ता से बेदखल हो गई है। ऐसे में पार्टी का प्रयास है कि विधानसभा चुनाव में हुआ हार पर मंथन हो और आगामी रणनीति तैयार की जाए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

4 सहेलियां कूदी नदी में, चारों की मौत..मौके पर मिला एक सुसाइड नोट—गुत्थी उलझी

4 साल के छात्र पर सहपाठिन का यौन शोषण का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk

YouTube से पैसा कमाना हुआ मुश्किल, रखी नई शर्ते