फतेहाबाद

सर्दी और कोहरा बना चोरों के लिए वरदान!

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सर्दी और कोहरे का मौसम चोरों के लिए वरदान साबित होता जा रहा है। ठंड़ के चलते लोग सूरज ढ़लते ही घरों में दुबक जाते है, ऐसे में चोर ताला लगे घरों को अपना निशाना बड़ी आसानी से बना लेते है। फतेहाबाद शहर में चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए है। इसके चलते लोगों में अब भय का माहौल पैदा हो गया है। ताजा मामला राजीव कॉलोनी का है। यहां पर चोरों ने सरकारी स्कूल में अध्यापक दिलबाग के घर में सेंधमारी की। दिलबाग पिछले 3 दिनों से अपने पैतृक गांव में परिवार सहित गया हुआ है। पीछे से चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए साढ़े उन्नीस हजार रुपए की नकदी और अन्य समान चोरी कर लिया। चोर काफी समय तक घर में रहे। उन्होंने फ्रिज में रखा खाना भी खाया। इससे पता चलता है कि चोरों के मन में अब पुलिस का कोई भय नहीं बचा है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

दिलबाग ने बताया कि उसे पड़ोसियों ने सुबह फोन करके बताया कि उसके घर का ताला टूटा पड़ा है। इस पर उसने अपने चाचा को घर पर भेजा। उन्होंने चोरी होने की जानकारी देते हुए पुलिस को फोन किया। दिलबाग ने बताया कि चोरों ने घर का सारा समान बिखर कर देखा। इसके बाद अलमारी में रखे साढ़े उन्नीस हजार रुपए की नकदी व अन्य समान को चुराकर ले गए। इतना ही नहीं चोरों ने फ्रिज में रखा रखा भी खाया।
इससे पहले इसी हफ्ते चोरों ने महिला एंव बाल संरक्षण अधिकारी के मकान में वारदात को अंजाम दिया था। जिनका आज तक कोई पता नहीं चल पाया है। एक के बाद एक चोरी ने पुलिस की कार्यप्रणाली को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बड़ोपल में सांसद दुष्यंत चौटाला का भव्य स्वागत, सरपंच के नेतृत्व में कई लोगों ने जताई सांसद में आस्था

सांसद सुनीता दुग्गल का गुस्सा फूटा..फतेहाबाद नगर परिषद भ्रष्टाचार मामले पर उपायुक्त को दिए विशेष निर्देश—देखें वीडियो

जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने लगाया नागरिक हस्पताल में रक्तदान शिविर