फतेहाबाद

275 रुपए लेकर ही उपचार करने के मामले की जांच आरम्भ

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

नागरिक अस्पताल में 275 रुपए जमा न करवाने पर घायल संतोष का उपचार आरंभ न करने के मामले की जांच आरंभ हो गई है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल द्वारा उठाई गई इस खबर के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया है। सीएमओ मुनीश बंसल ने 3 सदस्यों की जांच कमेटी का गठन करके दो दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ध्यान रहे कि 29 दिसंबर को भट्टू क्षेत्र में शराबी पति ने अपनी पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया था। भट्टू के सामुदायिक केंद्र से उसे फतेहाबाद में रैफर किया गया था। फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में घायल संतोष से 275 रुपए फीस मांगी गई। संतोेष के पास पैसे न होने के कारण उसका उपचार यहां मौजूद स्टाफ ने नहीं किया। बाद में पत्रकार साहिल रुखाया द्वारा फीस जमा करवाने के बाद ही उसका उपचार हुआ था। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मामला उठने पर स्वास्थ मंत्री अनिल विज ने साफ किया था कि नागरिक अस्पताल में केवल 5 रुपए की पर्ची पर उपचार किया जाता है। लेकिन संतोष के मामले में अस्पताल प्रशासन ने एमएलआर काटने के बाद उसका उपचार शुरु किया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

होटल में रेड मारकर किए 5 लाख 55 हजार 600 रुपए बरामद

हरियाणा के कई स्थानों पर अंधड़ आने से सामान्य जीवन प्रभावित , टोहाना में गेहूं हुआ पानी—पानी

पपीहा पार्क से युवक का अपहरण, पुलिस जुटी युवक की तलाश में